मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा की सफलता से सरकार में खलबली

08:43 AM Aug 12, 2024 IST
ढांड में रविवार को ग्रामीणों को 17 अगस्त की प्रस्तावित यात्रा का न्यौता देते कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप चौधरी। -हप्र

कैथल, 11 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व मुख्यमंत्री चभूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थक प्रदीप कुमार चौधरी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में सरकार ने केवल पोर्टल बनाए हैं, जो जनता को परेशान करने का माध्यम बन गए हैं। हरियाणा की जनता भाजपा से पिछले 10 साल का हिसाब मांग रही है। प्रदीप चौधरी ने जनसंपर्क अभियान के तहत 17 अगस्त को पूंडरी में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में होने वाली हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा का न्योता दिया। प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा राज में कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा की बंपर सफलता से सरकार में खलबली मची हुई है।
उन्होंने कहा कि लोगों का जनसैलाब हुड्डा के साथ चल रहा है और जनता वोट की चोट पर भाजपा को सत्ता से बेदखल कर कांग्रेस सरकार बनाने का काम करेगी। जनता जान चुकी है कि उनके हित सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस में ही सुरक्षित है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं व ग्रामीणों से 17 अगस्त को पूंडरी में हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement