मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के सात संकल्पों से प्रदेश का होगा कायाकल्प : पंकज डावर

10:12 AM Sep 19, 2024 IST

गुरुग्राम, 18 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 5 साल का विजन स्पष्ट कर दिया है। कांग्रेस के सात संकल्पों से हरियाणा का कायाकल्प होगा। आने वाले 5 सालों में कांग्रेस अपने सात संकल्पों को सिद्ध कर प्रदेश का कायाकल्प करने के लिए आगे बढ़ चुकी है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के संकल्प, भाजपा की झूठ की गारंटी नहीं है। कांग्रेस ने जो कहा, वह हमेशा किया है। आने वाले 5 सालों में प्रदेश के कायाकल्प के लिए इन सात गारंटियों को भी हर हाल में पूरा करने का संकल्प पार्टी ने लिया है। पंकज ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के सामने अपना संकल्प पत्र रख दिया है।
डावर ने कहा कि भाजपा ने झूठ की गारंटियां दी है। कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए हैं वह पूरे किए हैं और आगे भी जनता से किया एक-एक वादे को कांग्रेस सरकार पूरा करेगी। उन्होंने प्रदेश के साथ गुरुग्राम के मतदाताओं को आह्वान किया कि 10 साल के भाजपा के कुशासन को उखाड़ फेंकने का यह सही समय है। प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए सभी मिलकर कांग्रेस को वोट करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निश्चित ही कांग्रेस की सरकार बन रही है। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रदेश के पौने तीन करोड़ लोगों के सपने पूरे होंगे, उम्मीद को नए पंख लगेंगे।

Advertisement

Advertisement