मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोजगार सृजन के लिए चाहिए प्रदेश की नयी राजधानी, हाईकोर्ट : भारतभूषण

09:24 AM Jul 08, 2024 IST

इन्द्री, 7 जुलाई (निस)
सिंचाई विभाग के स्थानीय विश्राम गृह में हरियाणा वाल्मीकि मंच के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट भारत भूषण का जोरदार स्वागत किया गया। बैठक में हरियाणा की नयी राजधानी और अलग हाईकोर्ट की जोरदार मांग उठाई गई।
मंच ने नयी राजधानी और अलग हाईकोर्ट को प्रदेश की तरक्की का आधार बताया और इसका विरोध करने वाले राजनैतिक दलों का विरोध करने का ऐलान किया। बैठक में नरेन्द्र बंटी को हल्का इन्द्री का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। वाल्मीकि मंच के प्रदेशाध्यक्ष भारत भूषण ने कहा कि हरियाणा में वाल्मीकि समाज को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। अब वाल्मीकि समाज हरियाणा की नयी राजधानी और गरीब परिवारों के युवाओं के लिए रोजगार सृजन के लिए अलग हाईकोर्ट के पक्ष में है। उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से प्रतिबद्धता बनाने की मांग उठाई।
इस मौके पर वीरेंद्र कलसौरा, उमेश रिंडल, सुनील बुढ़नपुर, डॉ. सुरेंद्र, संजय कुमार, गौरव कुमार, हरमन, राहुल गढ़ी साधन, विनोद राजेपुर, रोशन राजेपुर, परमजीत सिंह, अमित बधरान, यशपाल सिंह राणा, ठाकुर रविकांत, यादविंदर सिंह श्योराण, बलिंदर खुखानी, मुनीष तिवाना और संयोजक हरियाणा बनाओ अभियान रणधीर सिंह बधरान मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement