मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश सरकार सरपंचों व पंचों की तर्ज पर दे सकती है नगर पार्षदों को तोहफा : सुधा

08:58 AM Jul 15, 2024 IST
कुरुक्षेत्र के सर्किट हाउस में रविवार को लोगों की समस्याएं सुनते राज्यमंत्री सुभाष सुधा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 14 जुलाई (हप्र)
शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने कहा कि प्रदेश सरकार सरंपचों व पंचों की तर्ज पर नगर पार्षदों को भी तोहफा दे सकती है।
इन पार्षदों की मुख्य मांगों को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के समक्ष रखा गया है। अब 25 जुलाई को हिसार में नगर निगमों, नगर परिषदों और नगर पालिकाओं के पार्षदों, वाइस चेयरमैन, चेयरमैन के प्रदेश स्तरीय बैठक रखी गई है।
इस बैठक में मुख्यमंत्री नायब सिंह पार्षदों को सौगात दे सकते हैं। सुधा रविवार को सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में पहली बार सभी नगर निकायों के पार्षदों की एक प्रदेश स्तरीय बैठक बुलाई गई है।
उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महेंद्रगढ़ में पिछड़ा वर्ग की सभा को सम्बोधित करने के लिए आ रहे है। इस कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सुभाष सुधा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनहित को जहन में रखकर अनेकों फैसले लिए है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लगातार लोगों की सुविधाओं को लेकर नीतियों का सरलीकरण कर रहे है ताकि लोगों का जीवन सहज हो सके।

Advertisement

Advertisement