मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश सरकार ने शहीदों के परिजनों की हर मांग को किया स्वीकार

10:32 AM Oct 14, 2023 IST
गुुरुग्राम के मानेसर में शुक्रवार को कार्यक्रम संपन्न होने पर राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कमांडो भारत माता की जय का नारा लगाते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 13 अक्तूबर (हप्र)
पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने शुक्रवार को ब्लॉक स्तरीय मेरी-माटी मेरा देश कार्यक्रम के समापन अवसर पर कहा कि इस सरकार ने देश की आजादी से पूर्व और बाद में हुए शहीदों को उनका हक दिलाया। शहीदों के परिजनों की हर मांग को सरकार ने स्वीकार किया है। कार्यक्रम शुक्रवार को मानेसर के शहीद पार्क में हुआ। विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने शहीद पार्क में बने शहीद स्मारक और शहीदों की मूर्तियों पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Advertisement

तिरुपति मंदिर के मुख्य द्वार की तर्ज पर बनेगा एंट्री गेट

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार आईएमटी चौक से आईएमटी की ओर आने वाले मुख्य रास्ते पर एक प्रवेश द्वार बनाए जाने की योजना है। इसका डिजाइन बनाकर मुख्यमंत्री के पास अप्रूवल के लिए भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा कि यह द्वार तिरुपति बालाजी मंदिर के मुख्य द्वार की तर्ज पर भव्य होगा। इसके एक ओर लिफ्ट व एक ओर सीढ़ी होगी। इसके ऊपर अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि मंदिर की कलाकृति अंकित की जाएगी। संयुक्त आयुक्त दिनेश कुमार ने बताया किअमृत कलश यात्रा के दौरान एकत्रित मिट्टी को 25 अक्टूबर को रोहतक में सीएम के नेतृत्व में प्रदेशस्तरीय कार्यक्रम में एकत्रित किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

मानेसर नगर निगम के आयुक्त अशोक कुमार गर्ग, एनएसजी के ग्रुप कमांडर जेपी मैथानी, भाजपा के मानेसर मंडल अध्यक्ष देवेंद्र यादव, महामंत्री मनोज यादव, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रवीन यादव, नगर निगम के अन्य अधिकारी, एनएसजी के कमांडो मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement