For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश ने 9 साल झेला मनोहर की गलत नीतियों का खमियाजा : रघबीर संधू

10:21 AM Mar 13, 2024 IST
प्रदेश ने 9 साल झेला मनोहर की गलत नीतियों का खमियाजा   रघबीर संधू
रघबीर संधू
Advertisement

करनाल, 12 मार्च (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओर घरौंडा से टिकट के प्रबल दावेदार रघबीर संधू ने भाजपा द्वारा मनोहर लाल को मुख्यमंत्री पद से हटाकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाने पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन किया। उससे धरातल पर स्थिति बदलने वाली नहीं हैं। क्योंकि जनता ने प्रदेश, देश से बीजेपी को सत्ता से हटाने का मन बना लिया हैं।
भाजपा नेतृत्व ने प्रदेश में जनता विरोधी नीतियों से उपजे जनाक्रोश को देखते हुए जिस तरह से अचानक से मुख्यमंत्री को बदल दिया है उससे पता चलता है कि बीजेपी हरियाणा को लेकर कितनी चितिंत है। देश प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, अपराध का स्तर लगातार बढ़ रहा है, हर मोर्च पर बीजेपी सरकार फेल साबित हो रही है ओर भाजपा अपनी नाकामी को छिपाने के लिए मुख्यमंत्री बदलकर ध्यान भटकाने में लगी है। जो अब सफल नहीं होगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने 9 साल मनोहर लाल की गलत नीतियों का खमियाजा भुगता है।
उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ओर अमित शाह ने मनोहर लाल को सीएम पद से हटाकर पंजाबियों को बेइज्जत किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा से पूछा जाना चाहिए कि जब प्रदेश में सब कुछ ठीक था तो मुख्यमंत्री को क्यों बदल दिया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय कांग्रेस पार्टी का है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग को साथ लेकर चलती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×