For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेटे ने अपने अपहरण की झूठी सूचना देकर पिता से मांगी फिरौती

07:54 AM Jul 19, 2024 IST
बेटे ने अपने अपहरण की झूठी सूचना देकर पिता से मांगी फिरौती
Advertisement

रादौर, 18 जुलाई (निस)
अब तक हम फिल्मों में देखते थे कि एक युवक ने पिता से पैसे हड़पने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर पिता को अपने अपहरण की झूठी कहानी सुनायी और रकम हड़प ली। रादौर के एक युवक ने बुधवार की रात को यही ड्रामा किया और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता को फोन कर अपहरण करने और 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी। यहां पुलिस की मुस्तैदी से मामले का सुलझा लिया और अपहरण की झूठी साजिश रचने पर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को रादौर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवकों को न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय में दोनों युवकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
शहर के टेलीफोन एक्सचेंज में कार्यरत आजाद कुमार ने बताया कि बुधवार रात को साढ़े 8 बजे उसके पास उसके बेटे योगेश कुमार (22) के मोबाइल से फोन आया और बताया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है। वे उसे छोड़ने की एवज में 2 लाख रुपये की मांग कर रहे है। आजाद ने मामले की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि वे पुलिस की टीम के साथ उस मोबाइल नंबर की लोकेशन के अनुसार लुधियाना पहुंचे। जिसके बाद उन्हें मोबाइल की लोकेशन राजपुरा में मिली। राजपुरा पहुंचे तो एक अस्पताल के बाहर शिकायतकर्ता आजाद कुमार का बेटा योगेश कुमार व उसका साथी अजय कुमार निवासी पटाक माजरी रादौर मिले। दोनो को पुलिस अपने साथ रादौर लेकर आई। दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने ही 2 लाख रुपये हड़पने के लिए फोन से बात की थी।
वहीं उन्होंने एक दूसरे के कपड़े भी फाड़े थे। जिससे यह लगे कि उनका अपहरण किया गया है। उन्होंने फटे कपड़ों में ही अपनी फोटो अपने पिता आजाद सिंह के पास भेजी थी। जिससे यह लगे कि वह खतरे में है। पुलिस ने अपहरण के मामले को सुलझाने के बाद राहत की सांस ली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×