For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

400 पार का नारा 15 लाख के जुमले का दूसरा रूप : गुरमीत सिंह खुड्डियां

07:53 AM May 03, 2024 IST
400 पार का नारा 15 लाख के जुमले का दूसरा रूप   गुरमीत सिंह खुड्डियां
भुच्चो क्षेत्र में बृहस्पतिवार को आप प्रत्याशी गुरमीत सिंह खुड्डियां सभा को संबोधित करते हुए।- निस
Advertisement

बठिंडा, 2 मई (निस)
लोकसभा क्षेत्र बठिंडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह खुड्डियां ने भाजपा के 400 पार के नारे को सभी के खाते में 15 लाख वाले चुनावी जुमले का दूसरा रूप बताते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का सिर्फ ऐलान होना बाकी है। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा जनता के बारे में भलीभांति जानते हुए भी देश के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।
खुड्डियां ने आज विधानसभा क्षेत्र भुच्चो के कई गांवों में जनता की मीटिंगों को संबोधित किया। इस मौके पर उनका साथ भुच्चो के विधायक मास्टर जगसीर सिंह ने दिया। खुड्डियां ने इस मौके पर कहा कि जब पंजाब में अकाली दल की सरकार थी, तब केंद्र में भाजपा सरकार में हरसिमरत कौर बादल मंत्री थीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने उस समय बंदी सिंहों और पंजाब के अधिकारों के बारे में क्यों
नहीं बोला।
उन्होंने कहा कि बादल परिवार के तीनों प्रमुख मेंबरों ने विवादित कृषि कानूनों की मीडिया के माध्यम से खुलकर वकालत की लेकिन किसानों की ओर से दबाव बनाए जाने के बाद हरसिमरत कौर बादल को मजबूरी में मंत्री पद छोड़ना पड़ा। खुड्डियां ने कहा कि बठिंडा में इस बार चुनावी जंग इसलिए दिलचस्प और गंभीर है क्योंकि वह खुद साधारण किसान परिवार से हैं जबकि दूसरी ओर भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल के उम्मीदवारों की पृष्ठभूमि धनाढ्य वर्ग से जुड़ी हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×