For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाब में बह रहा है नशे का छठा दरिया : पुष्कर धामी

09:07 AM May 27, 2024 IST
पंजाब में बह रहा है नशे का  छठा दरिया   पुष्कर धामी
राजपुरा में रविवार को भाजपा हलका इंचार्ज जगदीश जग्गा अपने निवास पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम धामी को सम्मानित करते हुए। -निस
Advertisement

राजपुरा, 26 मई (निस)
राजपुरा पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस, आप और अकाली दल को तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी बताया। सीएम धामी ने कहा कि आप की फिजूलखर्ची से पंजाब कर्ज के बोझ में दबा हुआ है। पंजाब का हर आदमी आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भ्रष्टाचार का उद्योग खोल दिया है। आप के घोटालों की लिस्ट बहुत लंबी है और यहां के कागजी मुख्यमंत्री को दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने से ही फुर्सत नहीं मिलती। यह बात उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पटियाला की भाजपा प्रत्याशी प्रनीत कौर के समर्थन में राजपुरा में भाजपा के हलका इंचार्ज जगदीश जग्गा के निवास स्थान पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर जग्गा की ओर से मुख्यमंत्री धामी को सम्मानित भी किया गया। इसके बाद धामी ने सब डिवीजन राजपुरा के गांव खेड़ा गज्जू में एक रैली को सम्बोधित किया।
पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पंजाब में जो नशे का छठा दरिया बह रहा है जिसके चलते सैकड़ों नौजवानों की जिंदगी बर्बाद हो चुकी है उस पर नकेल केवल भाजपा सरकार ही कस सकती है। इस दौरान सीएम धामी ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।
इस अवसर पर, रूपिन्द्र रूपी, एडवोकेट किशन सिंह, रजिन्द्र सैनी, बलविन्द्र सिंह चहल, इकबाल सिंह कंबोज, अशोक कुमार, महिन्द्र बब्बर, हिमांशु ग्रोवर, जतिन छाबड़ा आदि के अलावा काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×