For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सर्विस स्टेशन संचालक की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

10:58 AM Apr 15, 2024 IST
सर्विस स्टेशन संचालक की हत्या कर शव सड़क पर फेंका
Advertisement

रोहतक, 14 अप्रैल (निस)
गांव चिड़ी के पास सर्विस स्टेशन संचालक की हत्या कर शव सड़क में फेंक दिया गया। उसे संभालने के लिए रुके पांच युवकों को भी वाहन ने टक्कर मार दी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया।
गांव चिड़ी निवासी नवीन ने बताया कि गांव के पास ही उन्होंने सर्विस स्टेशन बना रखा है, जिसको उसके पिता बलजीत संभालते हैं। शाम को उसके पिता सर्विस स्टेशन से वापस मोटरसाइकिल पर घर आ रहे थे। हिमांशु ने उसे सूचना दी कि उसके पिता डेयरी के पास बाइक समेत घायलावस्था में सड़क पर पड़े हैं। सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे, जहां हिमांशु, राजीव, रवि, नवीन व हितेश भी घायलावस्था में पड़े मिले। परिजनों ने बलजीत सहित सभी घायलों को पीजीआई में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने इलाज के दौरान बलजीत को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और घायलों से इस बारे में पता किया।
घायलों ने पुलिस को बताया कि जब वह बलजीत को उठा रहे थे तो पीछे से एक वाहन आया और उन्हें टक्कर मार दी और बलजीत को भी कुचल दिया। इससे वे घायल हो गये। हादसे के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए और वाहन चालक वहां से फरार
हो गया।

एक महीने पहले मिली थी धमकी

मृतक के बेटे नवीन ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बलजीत को किसी ने एक माह पहले जान से मारने की धमकी दी थी, जिस संबंध में पुलिस में मामला भी दर्ज है। नवीन ने आरोप लगाया कि रंजिश रखते हुए एक षडयंत्र के तहत उसके पिता की हत्या की गई है। लाखनमाजरा थाना पुलिस ने नवीन की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×