मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नौकर ने नारियल काटने वाले चाकू से की थी मालिक की हत्या, गिरफ्तार

09:01 AM Jul 08, 2024 IST

गुरुग्राम, 7 जुलाई (हप्र)
गांव धुनेला स्थित सेरेनस सोसायटी के एक फ्लैट में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने फ्लैट मालिक के नौकर को गिरफ्तार किया है। उप-निरीक्षक अशोक कुमार ने रविवार को बताया कि आरोपी नौकर को आगरा से काबू किया है।
पुलिस थाना भौंडसी की पुलिस टीम को 6 जुलाई शनिवार को सूचना मिली थी कि सेरेनस सोसायटी धुनेला में एक फ्लैट में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। इस सूचना पर उप-निरीक्षक अशोक कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। फ्लैट में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला। ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार सुरेश कुमार, सीन-ऑफ क्राईम, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, प्रबंधक थाना भोंडसी के अलावा मृतक के परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई। घटनास्थल का सभी टीमों ने बारीकी से निरीक्षण किया। मौके पर पहुंची एक लड़की ने मृतक की पहचान अपने पिता राजीव ओझा के रूप में की। साथ ही पुलिस को शिकायत दी।
उसने बताया कि वे गांव मांडल जिला भीलवाड़ा, राजस्थान के स्थाई निवासी हैं। उसके पिता राजीव ओझा दा सेरेनस सोसायटी में किराए पर फ्लैट लेकर रह रहे थे। इसी सोसायटी में वे परचून की दुकान चलाते थे। उन्हें शनिवार की रात को करीब 8 बजे अपने पिता की हत्या की सूचना मिली थी। वह अपनी मां व छोटे भाई के साथ यहां फ्लैट पर पहुंचे।

Advertisement

Advertisement