For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजपूत समाज की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता : अनिरुद्ध

11:29 AM Sep 21, 2024 IST
राजपूत समाज की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता   अनिरुद्ध
भिवानी में शुक्रवार को ग्रामीणों को संबोधित करते अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 सितंबर (हप्र)
तोशाम से कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने शुक्रवार को क्षेत्र के गांव सुंगरपुर में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वे राजस्थान में राजपूत समाज के महापुरुषों की कहानी सुन-सुनकर बड़े हुए हैं। राजपूत समाज की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता। जब-जब देश पर आपदा आई, राजपूत समाज देशवासियों की रक्षा के लिए खड़ा रहा है।
कांग्रेस प्रत्याशी ने ‘आशीर्वाद का हकदार, आपका अनिरुद्ध आपके द्वार’ अभियान के तहत तोशाम हलके के सुंगरपुर, खारियावास, धारवानवास, देवराला, गामड़ी, इंदिवाली, लाड़ियावाली, बिजलानावास, ढाब ढाणी, लालावास, पोकरवास, चंदावास, बाबरवास आदि गांवों का दौरा कर जनसंपर्क किया। इस दौरान ग्रामीणों ने विभिन्न तरीकों से उनका भव्य स्वागत किया।
अनिरुद्ध चौधरी ने कहा, ‘मैं तो आपके परिवार का सदस्य हूं, मेरा और आपका तो इस मिट्टी का संबंध है। यह वही मिट्टी है, जिसमें आपके तथा मेरे पूर्वजों की राख मिली है, उनका तो खून का रिश्ता है। आप मुझे कुछ भी कह लो, मैं आपको कुछ भी कह लूं, अपना तो अपना ही होता है। दूसरे प्रत्याशी चाहे कुछ भी झूठ फैलाएं, लेकिन मैं अपना चुनाव मर्यादा में रहकर लड़ रहा हूं।’

Advertisement

‘श्रुति चौधरी मेरी बहन’

अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी उनकी बहन है, जो चुनाव प्रचार कर रही हैं। किरण चौधरी उनकी चाची हैं और उनके लिए वह सम्माननीय हैं। उन्होंने कहा कि निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शशि रंजन परमार भी उम्र में उनसे बड़े हैं, उनके लिए वह भी सम्माननीय हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement