मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बारिश के कारण गिरी छत परिवार के 6 सदस्य गंभीर

07:42 AM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

रतिया, 8 जुलाई (निस)
बरसात के कारण रविवार देर रात वार्ड-5 में एक मकान की छत गिरने से कमरे में सोये परिवार के 6 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें 3 बच्चे भी शामिल थे। उन्हें नागरिक अस्पताल लाया गया। घायल रानी कौर व उसकी बहू सुनीता रानी को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार, वार्ड-5 में सोनी सिंह परिवार के साथ रहते हैं। सोनी सिंह काफी समय से बीमार हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। रविवार रात को सोनी सिंह, उनकी पत्नी रानी कौर, बहू सुनीता व 3 छोटे बच्चे काकू, मोनिका, कद्दू अपने कमरे में सोए हुए थे। बताया गया है कि देर रात 11:30 बजे के करीब कमरे की छत गिर गई। परिवार के सदस्यों के अनुसार पिछले दो दिन से हुई मूसलाधार बारिश के होने के चलते ही कमरे की छत गिरी है। छत गिरने से कमरे में सोये परिवार के सभी 6 लोग मलबे के नीचे दब गए। अड़ोस पड़ोस के लोगों व पार्षद प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह हैप्पी शोर सुनकर मौके पर पहुंचे तथा परिवार के घायल सभी सदस्यों को निकाल कर नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।
वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह हैप्पी व अन्य मोहल्ला वासियों ने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि सोनी सिंह काफी समय से बीमार है उसके पुत्र की भी मृत्यु हो चुकी है, तथा परिवार आर्थिक रूप से काफी टूट चुका है। इसलिए उक्त परिवार की यथासंभव आर्थिक सहायता की जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement