For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

यमुना बांध से घाट तक का रास्ता होगा पक्क ा

08:55 AM Aug 07, 2024 IST
यमुना बांध से घाट तक का रास्ता होगा पक्क ा
सोनीपत के गांव जगदीशपुर में यमुना बांध से यमुना घाट तक के रास्ते को पक्का करने के कार्य का शुभारंभ करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली।-हप्र

सोनीपत, 6 अगस्त (हप्र)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने मंगलवार को गांव जगदीशपुर में यमुना बांध से यमुना घाट तक बनने वाले रास्ते का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा इसके पक्का होने से दर्जनों गांवों के लोगों को सीधा फायदा होगा।
इस मौके पर मोहन लाल बड़ौली ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि काफी दिनों से यहां के लोग इस रास्ते को पक्का कराने की मांग कर रहे थे। हरियाणा सरकार ने लोगों की मांग पूरी करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इस रास्ते के निर्माण से इस क्षेत्र के दर्जनों गांवों के लोगों का फायदा मिलेगा। लोगों को काफी दूर से घूमकर जाना पड़ता था, लेकिन इस रास्ते के निर्माण से दूरी न के बराबर हो जाएगी। इसके लिए ग्रामीणों ने प्रदेशाध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया और उनका आभार भी जताया। इस मौके पर ब्लॉक समिति के चेयरमैन संजय, गांव जगदीशपुर की सरंपच पुष्पा देवी, गांव झुंडपुर के सरपंच देवेंद्र कुमार, गांव टांडा के सरपंच राजेश राणा, वाइस चेयरमैन मुरथल ब्लॉक विनोद त्यागी, जाखौली गांव के सरपंच नवीन, गांव जगदीशपुर के पूर्व सरपंच ईश्वर सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

लोगों की समस्याएं सुनकर कराया समाधान

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं विधायक मोहनलाल बड़ौली ने इस दौरान गांव जगदीशपुर, टांडा और झुंडपुर के लोगों की समस्याएं सुनते हुए अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान करवाया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी व्यक्ति आपके पास समस्याएं लेकर आता है, उसकी समस्या की सुनवाई करते हुए उसको दूर करने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति को कोई परेशानी है तो वे सीधे आकर उनसे मिले, उनकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×