मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मिल्क धनकोटा से कलावड सड़क सहन नहीं कर पाई पहली बरसात

07:25 AM Oct 11, 2024 IST
मुस्तफाबाद के गांव मिल्क धनकोटा से कलावड की टूटी सड़क। -निस

मुस्तफाबाद, 10 अक्तूबर (निस)
ब्लॉक के गांव मिल्क धनकोटा से कलावड की ओर जाने वाली रोड पहली बरसात भी सहन नहीं कर पाई, बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। लोक निर्माण विभाग के कार्य क्षेत्र में आने वाली सड़क मार्च, 2024 में बनाई गई थी।
ग्रामीणों सुरेंद्र शर्मा, नरेंद्र, नरेश गर्ग, राहुल, कुलवंत राणा ने बताया कि यह सड़क लोक निर्माण विभाग द्वारा 12 से बढ़ा कर 18 फुट बनाई गई थी। तीन-तीन फीट दोनों ओर बढ़ाकर बनाई गई थी।
मार्च में यह बनी सड़क साइडों से भी धंसनी शुरू हो गई है। रोड के बीच में खड्डे पड़ गए हैं। क्षेत्रवासियों का यह कहना है कि सड़क एक बरसात भी सहन नहीं कर पाई। जिससे साफ जाहिर होता है कि ठेकेदार द्वारा सामग्री ठीक नहीं डाली गई। ग्रामीणों ने मांग की है कि इस रोड के प्रशासन द्वारा सैंपल लेकर उनकी जांच कराई जाए तथा इस रोड को शीघ्र ठीक कराया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इसे शीघ्र ठीक नहीं कराया गया तो उन्हें मजबूरन न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा।

Advertisement

क्या कहते हैं जेई

लोक निर्माण विभाग के जेई विजय कुमार का कहना है कि मौसम की वजह से इस तरह की दिक्कत आ जाती है। सड़क पर बरसात की वजह से पैच पड़ गए हैं। ठेकेदार की 3 साल तक लायबिलिटी होती है, उसे बोल दिया गया है, वह ठीक करवा देगा।

Advertisement
Advertisement