For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा और कांग्रेस की हकीकत जनता के सामने उजागर हुई : दुष्यंत चौटाला

10:35 AM May 05, 2024 IST
भाजपा और कांग्रेस की हकीकत जनता के सामने उजागर हुई   दुष्यंत चौटाला
सोनीपत में जजपा प्रत्याशी भूपेंद्र मलिक का नामांकन करवाने से पहले रोड शो करते पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 4 मई (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जन नायक जनता पार्टी (जजपा) के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जनता कांग्रेस और भाजपा की हकीकत अच्छी तरह से पहचान गई है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में जजपा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और पार्टी कार्यकर्ता चुनाव को लेकर खासा उत्साहित है।
दुष्यंत चौटाला शनिवार को सोनीपत में जजपा प्रत्याशी भूपेंद्र मलिक का नामांकन भरवाने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अभी तक हरियाणा के अधिकांश विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं कर चुके हैं। उनकी पार्टी और प्रत्याशियों को अच्छी जनसमर्थन मिल रहा है। उनका कार्यकर्ता चुनाव को लेकर बेहद जोश में है। प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव में अपने आप को प्रत्याशी मानकर घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहा है। यही वजह है कि उनके प्रत्याशियों का हर गांव व शहर में भरपूर समर्थन मिल रहा है।
इससे पहले सोनीपत में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जजपा उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक ने रोड शो करके अपना नामांकन भरा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा विधानसभा अनुसार भी रोड शो करके जनता से वोट की अपील करेगी। उन्होंने कहा कि सोनीपत में कांग्रेस के उम्मीदवार को सफीदों की जनता ही नहीं जानती है और भाजपा उम्मीदवार राई व सोनीपत तक ही सीमित है। वहीं दूसरी तरफ जजपा उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक को सभी 9 विधानसभाओं में भरपूर स्नेह मिल रहा है। मलिक खाप ने भी अपना समर्थन दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×