For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

घर में घुसकर दुष्कर्म पीड़िता की निर्ममता से हत्या

08:51 AM Aug 01, 2024 IST
घर में घुसकर दुष्कर्म पीड़िता की निर्ममता से हत्या
Advertisement

रेवाड़ी, 31 जुलाई (हप्र)
खंड खोल के गांव में एक युवक ने मंगलवार देर रात दुष्कर्म पीड़िता के घर घुसकर उसका गला घोंटकर और हाथ, पैरों व गुप्तांगों पर ईंट-पत्थरों से वार उसकी हत्या कर दी। हत्यारोपी पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। वह इस मामले में फरार था।
खंड खोल के गांव के युवक सुधीर पर आरोप है कि उसने 16 जुलाई को 35 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म का केस खोल थाने में दर्ज होने के बाद मामला अदालत में लंबित था। आरोपी फरार था। बुधवार को इस केस की अदालत में तारीख भी थी। पीड़िता के भाई ने कहा कि इस केस को लेकर सुधीर लगातार उसकी बहन व परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहा था। रात को भाई और उसकी बहन अलग-अलग कमरों में सोये हुए थे। आरोप है कि सुधीर सूट-सलवार पहनकर मंगलवार रात एक बजे रसोई की चिमनी में लगे लोहे के जाल को उखाड़ घर के अंदर घुस गया।
जिस कमरे में भाई सोया हुआ था, उसने उसकी कुंडी बाहर से बंद कर दी। उसने बहन के कमरे में घुसकर उस पर ईंट और तेजधारदार पत्थर से हाथ व पैरों पर वार करना शुरू कर दिया। आरोप है कि हाथ-पैर तोड़ने के बाद उसने गुप्तांग पर भी चोट मारी। बहन की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई। जब उसने कमरे की खिड़की को खोलकर देखा तो आरोपी सुधीर उसकी बहन पर हमला कर रहा था और दुपटे से उसका गला घोंट रहा था। उसकी आंखों के सामने उसकी बहन की हत्या कर आरोपी फरार हो गया। सुधीर महिला की ड्रेस सूट-सलवार पहनकर आया था। उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने उसके कमरे की कुंडी खोली। सूचना पाकर खोल थाना प्रभारी लक्ष्मीनायण टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लहूलुहान हालत में मृत पड़ी महिला को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भिजवा दिया। इस हत्याकांड से ग्रामीणों में भारी रोष दिखाई दिया। भाई का कहना है कि सुधीर की धमकियों के चलते उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने की लिखित मांग की थी। मामले में जिला पुलिस अधीक्षक से भी मिले थे। सुधीर पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

हत्या का केस दर्ज, जल्द होगा गिरफ्तार

थाना प्रभारी लक्ष्मीनारायण ने कहा कि सुधीर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×