For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बरसात ने पालिका के पानी निकासी के दावों की पोल खोली

07:58 AM Jul 04, 2024 IST
बरसात ने पालिका के पानी निकासी के दावों की पोल खोली
रादौर में निकासी न होने से मुख्य बाजार में भरा बरसात का पानी। -निस
Advertisement

रादौर, 3 जुलाई (निस)
बुधवार को रादौर में हुई बरसात ने नगरपालिका के पानी निकासी के दावों की पोल खोल कर रख दी है। बरसाती पानी की समुचित निकासी न होने के कारण पूरा बाजार में सड़क पर पानी भर गया। सड़क पर बरसात का पानी खड़ा होने के कारण राहगीरों व दुकानदारों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
दुकानदारों व राहगीरों का कहना है कि मुख्य बाजार में गंदे व बरसाती पानी की निकासी के लिए पाइप लाइन दबाई गई है और मैनहोल भी बनाए गए हैं, लेकिन पाइप लाइन व बनाए गए मैनहोलों की समुचित व नियमित सफाई न होने के कारण वे गंदगी से अंटे पड़े हैं। लोगों का कहना है कि नगरपालिका की ओर से नालियों को खत्म करके उनकी जगह गंदे व बरसाती पानी की निकासी के लिए भूमिगत प्लास्टिक की पाइप लाइन बिछाई गई है।
योगेश, सचिन, मनमोहन, अनिल ने बताया कि मैनहोल व पाइप लाइन गंदगी से अंटी पड़ी है। इसीलिए बुधवार को हुई बरसात के कारण बरसाती पानी की सही तरीके से निकासी नही हो पाई, जिस कारण से बरसात होने के दस मिनट बाद ही पूरे बाजार की मुख्य सड़क पर पानी भर गया।

नगरपालिका के सचिव का कहना है

नगरपालिका के सचिव गुलशन कुमार ने बताया कि पाइप लाइन तो साफ है, लेकिन सीवरेज अंटा होने के कारण मुख्य बाजार में बरसाती पानी की निकासी में दिक्कत आई है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही सीवरेज की सफाई करवा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि नालियों व पाइप लाइन की साफ-सफाई करवाई गई है। शहर में सफाई व्यवस्था की ओर से विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×