For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘जनसंदेश यात्रा का मकसद कांग्रेस को मजबूत करना’

06:14 AM Jan 26, 2024 IST
‘जनसंदेश यात्रा का मकसद कांग्रेस को मजबूत करना’
करनाल स्थित पंजाबी धर्मशाला में बृहस्पतिवार को संबोधित करते कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश गुप्ता। -हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/हप्र
करनाल, 25 जनवरी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा, राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला व वरिष्ठ कांग्रेस नेता किरण चौधरी की अगुवाई में निकाली जा रही कांग्रेस जनसंदेश यात्रा बृहस्पतिवार को करनाल पहुंची।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता की अध्यक्षता में पंजाबी धर्मशाला सेक्टर-9 में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने यात्रा में शामिल कांग्रेस नेताओं का जोरदार स्वागत किया। सुखराम बेदी ने सिरोपा और तलवार भेंट कर, जोगिंद्र वाल्मीकि ने महर्षि वाल्मीकि की तस्वीर भेंट कर तथा कविता बंसल ने शॉल ओढ़ाकर कुमारी सैलजा और किरण चौधरी का स्वागत किया।
इस मौके पर कुमारी सैलजा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनसंदेश यात्रा का मकसद कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना है। कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है। सीएम सिटी के हालात किसी से छिपे नहीं हैं और विकास के नाम पर घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, विधायक प्रदीप, विधायक शमशेर सिंह गोगी, विधायक शैली, पूर्व विधायक रिसाल सिंह, सुखराम बेदी, ओमप्रकाश सलूजा, संजीव कांबोज, जोगिंद्र वाल्मीकि, भूपेंद्र लाठर, इन्द्रजीत गोराया, ललित बुटाना, कविता बंसल, एनपीएस चौहान, रोहित जोशी, अखिलेश गौतम, युवा प्रधान प्रदीप चौधरी, पंकज पूनिया, कविता बंसल, वीरभान, बिट्टू संधु, विनोद चंदेल, किशन सोलंकी व विनीत खन्ना सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सभी लोकसभा सीटें जीतेगी कांग्रेस

घरौंडा (निस) : कांग्रेस सन्देश यात्रा का घरौंडा स्थित दिल्ली चुंगी पर कांग्रेस के वरिष्ठ युवा नेता सतेन्द्र श्यान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर श्यान ने कहा कि जो कांग्रेस सन्देश यात्रा कुमारी सैलजा के नेतृत्व में निकल रही है, उससे जनता कांग्रेस पार्टी के प्रति भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। सैलजा के साथ असन्ध के विधायक शमशेर सिंह गोगी भी साथ थे। यह सन्देश यात्रा लगभग 6 घंटे लेट रात्रि 10 बजे पहुंची। इस अवसर पर कुमारी सैलजा ने वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 10 वर्षो में इस सरकार ने विकास के मामले कुछ नही किया और प्रदेश को कई सालों पीछे धकेल दिया। कुमारी सैलजा ने कहा कि इस बार प्रदेश की सभी लोकसभा की सीटें कांग्रेस जीतेगी। इस अवसर पर प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के प्रधान अनिल गोयत, अमन भंडारी, मेजर सिंह, गुरजिंदर सिंह, प्रिंस, शेर सिंह, रोहित आदि ने स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×