For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कला का उद्देश्य मनोरंजन नहीं, समाज को जागरूक करना : विपुल गोयल

10:05 AM Apr 16, 2024 IST
कला का उद्देश्य मनोरंजन नहीं  समाज को जागरूक करना   विपुल गोयल
बल्लभगढ़ में सोमवार को हुनर संगीत महाविद्यालय के दूसरे वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री विपुल गोयल का स्वागत करते आयेाजक। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 15 अप्रैल (निस)
सेक्टर 88 में स्थित अमृता हॉस्पिटल के ऑडिटोरियम में हुनर संगीत महाविद्यालय द्वारा अपना दूसरा वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। समारोह में सैकड़ों बच्चों ने संगीत के क्षेत्र में अपनी कला का प्रदर्शन किया। उक्त कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर आयोजनकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस मौके पर पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने संगीत व कला की देवी मां सरस्वती के चरणों में प्रणाम किया व सभी आयोजकों के साथ-साथ अनुभव कुमार का भव्य कार्यक्रम के आयोजन पर बधाई दी। इस मौके पर विपुल गोयल ने बच्चों को संदेश दिया कि कला का उद्देश्य सिर्फ मनोरंजन नहीं होता बल्कि कला समाज को जागरूक करने और समाज के युवा वर्ग को संघर्षों से निकालने के लिए अच्छे रास्तों पर चलने के लिए प्रेरित करने का भी एक अच्छा माध्यम है। इस मौके पर विपुल गोयल ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि फरीदाबाद क्षेत्र के लिए गौरव की बात है जो आज क्षेत्र के सैकड़ो बच्चे अपनी पौराणिक संस्कृति से जुड़कर भारत की परम्परा को देश विदेशों में प्रचार कर रहे है।
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि डा. प्रगति शंकर मिश्र, प्रभुदत्त द्विवेदी वरिष्ठ समाजसेवी, हुनर संगीत के अध्यक्ष खेताराम, रविंदर, प्रबंध निदेशक अनुभव कुमार व सैकड़ों बच्चे व उनके माता पिता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×