For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बारिश के साथ बढ़ता रहा प्रचार, राजेश नागर के साथ जुटा तिगांव बाजार

10:33 AM Sep 14, 2024 IST
बारिश के साथ बढ़ता रहा प्रचार  राजेश नागर के साथ जुटा तिगांव बाजार
तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के साथ पूर्व मंत्री विपुल गोयल कैंपेन के दौरान व्यापारियों से मुलाकात करते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 13 सितंबर (निस)
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश नागर के पक्ष में तिगांव के मुख्य बाजार में डोर टू डोर कैंपेन किया। उन्होंने हर दुकानदार के साथ बातचीत की, वहीं भारी बारिश के बावजूद बाजार भी उनके साथ खड़ा दिखाई दिया। गोयल स्वयं भी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं लेकिन अपने मित्र राजेश नागर के पक्ष में वोट मांगने यहां पहुंचे हैं।
विपुल गोयल ने दुकानदारों से कहा कि सबका साथ-सबका विकास भाजपा का मूलमंत्र है। हम अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास ले जाने के लिए संकल्पित हैं। आप राजेश नागर को दोबारा विधायक बनाकर विधानसभा भेजेंगे तो प्रदेश में तीसरी बार बनने वाली भाजपा सरकार और विकास करेगी।
दुकानदारों ने कहा कि राजेश नागर उनके साथी हैं, जो हर सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं। उन्होंने वादा किया कि वे चुनाव में नागर का साथ देकर जितवाकर विधानसभा में भेजेंगे। विधायक राजेश नागर अपने साथियों के साथ आज तिगांव के मुख्य बाजार से निकले और हर दुकानदार से बात की। उन्होंने लोगों का हाल-चाल पूछा और विकास की डोर को हाथ से न छूटने देने की अपील की। उन्होंने जनता से आशीर्वाद मांगा और वोट की अपील की।
इस अवसर पर विक्रम प्रताप सरपंच, वेद अधाना सरपंच, हरिचंद सरपंच, सतवीर सरपंच, सरदार रेशम सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी, अजब चंदीला, जसवंत बीडीसी, वीरपाल जैलदार, जगबीर कसाना, कर्मवीर बोहरा, सुखबीर, अमित भारद्वाज, आजाद नागर, जेपी अग्रवाल, जय किशन वर्मा, कमल मेंबर, अनिल शर्मा, सुखपाल नागर, अमन नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement