मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पीठ में छुरा घोंपने वाले देवेंद्र बबली को जनता दिखाएगी आईना : खिलेरी

08:47 AM May 21, 2024 IST

फतेहाबाद, 20 मई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेश प्रवक्ता जतिन खिलेरी ने विधायक देवेंद्र बबली को स्वार्थी और लालची बताया है।
जतिन खिलेरी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए दर-दर भटकने वाले देवेंद्र बबली आज उसी कांग्रेस के दरवाजे पर आकर खड़े हो गए हैं, जहां उन्हें कभी सम्मान नहीं मिला।
उन्होंने कहा कि देवेंद्र बबली शायद भूल गए है कि यह वही कांग्रेस पार्टी है, जिसने उनके भरपूर प्रयास के बावजूद टोहाना की टिकट न देकर अपमानित किया था। उन्होंने कहा कि कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस के हाथों में खेलने वाले बबली की राजनीति हास्यास्पद हो चुकी है और ऐसे लोगों को जनता समय आने पर जरूर आईना दिखाएगी। खिलेरी ने कहा कि देवेंद्र बबली आज सिर्फ अपने लालच में बार-बार विचारधारा बदल रहे हैं। युवा जेजेपी प्रवक्ता जतिन खिलेरी ने कहा कि साल 2014 में देवेंद्र बबली विधानसभा का चुनाव हार गए थे, लेकिन इसके बावजूद जेजेपी ने उन्हें टिकट दी और जेजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत से वे पहली बार विधानसभा पहुंचे।
जतिन ने कहा कि देवेंद्र बबली की राजनीति मौकापरस्त नेताओं की तरह रही है। कुछ दिन बबली भाजपा के इशारों पर चले, लेकिन वहां उनका लालच पूरा नहीं हुआ तो वे अब कांग्रेस के सामने नतमस्तक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बबली ने न केवल अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए जजपा को धोखा दिया है बल्कि टोहाना की जनता की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया है।

Advertisement

Advertisement