मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता 8 के बाद कांग्रेस को अस्पताल में भर्ती करवा देगी : नायब सिंह सैनी

10:28 AM Oct 02, 2024 IST
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मंगलवार को घरौंडा के गांव चौरा में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए। दूसरी ओर रैली में उपस्थित लोग। -हप्र

करनाल/पानीपत, 1 अक्तूबर (हप्र/वाप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने घरौंडा के गांव चौरा में हुई रैली में कहा कि जनता 8 अक्तूबर के बाद कांग्रेस को अस्पताल में भर्ती करवा देगी, क्योंकि हरियाणा में तीसरी बार जनता भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस की सोच और मंशा लोगों को समझ आ चुकी है। आने वाली 5 अक्तूबर को कमल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर घरौंडा से भाजपा प्रत्याशी हरविन्द्र कल्याण को भारी मतों से विजयी बनाएं। भाजपा सरकार बनने के बाद हरविन्द्र कल्याण ने घरौंडा में पहले जो विकास करवाया है, उसे ओर तेज गति से कराया जाएगा। पिछले दस वर्षों में भाजपा सरकार ने हरियाणा प्रदेश में क्षेत्रवाद, परिवारवाद एवं भाई-भतीजावाद पर जबरदस्त अंकुश लगाकर हरियाणा को तेज गति दी है। कांग्रेस राज में लोगों को जो 100-100 गज के प्लाट आंबटित किए थे, उनके न कागज दिए गए और न कब्जा दिया गया, लेकिन भाजपा सरकार हरियाणा में सभी को प्लाट देने के साथ-साथ कब्जा और कागज देने का काम करेंगी। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका 56 दिनों का कार्यकाल उनके 10 सालों के कामों पर भारी पड़ रहा है। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण ने घरौंडा की जनता की ओर से मुख्यमंत्री का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
उधर, पानीपत में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ अपना व अपनों का घर भरना और दामाद को खुश करना जानती है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार कर लोगों को सुविधाओं से वंचित रखा है। ऐसी पार्टियों से दूर रहना चाहिए और इनके बहकावे में नहीं आना चाहिए। मुख्यमंत्री पानीपत की पुरानी सब्जी मंडी में आयोजित जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि चुनाव अंतिम पड़ाव में है। चुनाव में हर कार्यकर्ता को पूरा जोर लगाना है कि 5 अक्तूबर को हम सब को इस लोकतंत्र के पर्व में हिस्सा ले और कमल का बटन दबाकर अपने भाई प्रमोद कुमार विज को जिताने का काम करें। सैनी ने कहा कि मुझे मात्र 56 दिन का काम करने का मौका मिला और इस दौरान 126 मजबूत फैसले लिए गए जिसका लाभ हरियाणा के कोने-कोने में पहुंचा है। हरियाणा देश का ऐसा पहला राज्य है जिसने निर्णय किया कि किसान की 24 फसलें एमएसपी पर खरीदेंगे। इस मौके पर महामंत्री अर्चना गुप्ता, जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, पूर्व मेयर अवनीत कौर, लोकेश नागरू, गजेंद्र सलूजा, सुभाष सैनी, रामकुमार सैनी, अनिल, मोहित बेनिवाल, मेघराज गुप्ता, देवेंद्र दत्ता, कृष्ण छोक्कर व पार्षद महिला मोर्चा की अध्यक्षा कामेल सैनी मौजूद रहे।

Advertisement

कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल ने थामा भाजपा का दामन
2019 में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े संजय अग्रवाल ने रैली के दौरान भाजपा को समर्थन दिया। इसके साथ पानीपत शहरी से आजाद उम्मीदवार हिमांशु शर्मा ने भाजपा समर्थन दिया। इसके साथ शशि कपूर व शेरू कपूर ने भी अपनी टीम के साथ भाजपा को समर्थन दिया। मुख्यमंत्री ने भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पार्टी में शामिल होने पर सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

तीसरी बार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बनेगी भाजपा सरकार
भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ईमानदार है और प्रदेश की जनता के लिए कार्य कर रहे हैं। इस बार 5 अक्तूबर को भाजपा को वोट देकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाएं ताकि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बन सके और प्रदेश में चहुंमुखी विकास होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश की जनता खुश है।

Advertisement

Advertisement