For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पोर्टल पर चलने वाली भाजपा सरकार को धरातल पर पटकेगी जनता : सचिन कुंडू

10:38 AM Sep 15, 2024 IST
पोर्टल पर चलने वाली भाजपा सरकार को धरातल पर पटकेगी जनता   सचिन कुंडू
पानीपत में शनिवार को चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान ग्रामीण हलके से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 14 सितंबर (हप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके से कांग्र्रेस प्रत्याशी एवं युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू ने शनिवार को सेक्टर-18 में हवन करके अपने चुनाव कार्यालय का उद‍्घाटन किया। कार्यालय के उद‍्घाटन समारोह में पानीपत ग्रामीण हलके से कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित भारी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। करनाल लोकसभा से प्रत्याशी रहे दिव्यांशु बुद्धिराजा भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में पहुंचे अनेक लोगों ने बुके देकर सचिन कुंडू को बधाई दी और चुनाव में साथ देने का भरोसा दिया।
सचिन कुंडू ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि यह उनका टिकट नहीं है बल्कि यह ग्रामीण हलके के 36 बिरादरी के हर मतदाता का टिकट है। इसलिये सभी लोगों को स्वयं को सचिन कुंडू समझ कर चुनाव लड़ना है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के महीपाल ढांडा ग्रामीण हलके से दो बार विधायक व अब मंत्री रहे है लेकिन पानीपत ग्रामीण हलके के लोगों को मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पाये, जिससे हलके के लोगों को नारकीय जीवन जीने पर मजबूर होना पड़ा। कुंडू ने कहा कि हलके की जनता भी अब 5 अक्तूबर को भाजपा के खिलाफ वोट देकर अपना जवाब देने का काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि पोर्टल पर चलने वाली सरकार को जनता अब चुनाव में धरातल पर पटकने वाली है और कांग्रेस भारी बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है।
इस अवसर पर करनाल लोकसभा कॉर्डिनेटर डॉ. उमाशंकर पांडे, पूर्व मेयर सुरेश वर्मा, वरिष्ठ नेता मुकेश टुटेजा, तेजबीर जागलान, हवा सिंह कादियान, धर्मेंद्र अहलावत, रमेश मलिक, सुभाष बठला, मदनलाल मजोका, खुशी राम जागलान, धर्मपाल गुप्ता, धर्मबीर मलिक, सुरभि शर्मा एडवोकेट, पालेराम कश्यप व बिंटू मलिक सहित भारी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement