मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अर्श से फर्श और फर्श से अर्श पर पहुंचाती है जनता : कादियान

08:34 AM Sep 21, 2024 IST
बेरी विस के गांव वजीरपुर में विक्रम कादियान के साथ डाॅ. रघुबीर सिंह कादियान। - हप्र

झज्जर, 20 सितंबर (हप्र)
पूर्व स्पीकर और बेरी हलके के 6 बार के विधायक डाॅ. रघुबीर सिंह कादियान ने शुक्रवार को हलके के गांव वजीरपुर, धौड़, दुजाना, महराणा और जहाजगढ़ सहित आधा दर्जन गांवों में चुनावी सभाएं की और भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विक्रम कादियान के साथ मंच साझा किया। उन्होंने विक्रम कादियान के पिता और बेरी के दो बार के विधायक ओमप्रकाश बेरी को ईमानदार राजनीतिज्ञ की संज्ञा देते हुए कहा कि कादियान के परिवार ने हमेशा जनहित के लिए आवाज बुलंद की। विक्रम के कांग्रेस में आने से पार्टी और उनके चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में जनता जज की हैसियत से फैसला सुनाती है। जनता ही अर्श से फर्श पर और फर्श से अर्श पर बैठाती है। वह जनता की अदालत में समर्थन मांगने आए हैं। वह सेवक के रूप में काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।
उनके साथ पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, विरेन्द्रपाल, रवि कादियान, राजेन्द्र कुलताना, श्रीओम अहलावत, मोहित चतर सिंह भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement