मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता असली उम्मीदवार को पहचानती है : घसौला

08:46 AM Sep 20, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा में बृस्पतिवार को निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र

चरखी दादरी, 19 सितंबर (हप्र)
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन प्रधान व बाढड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला ने कहा कि क्षेत्र की जनता डमी को नहीं, बल्कि असली उम्मीदवार को अच्छी तरह से पहचानती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जहां बाहरी प्रत्याशी है, वहीं भाजपा का प्रत्याशी यहां नहीं, बल्कि गुरुग्राम में मिलेगा। जबकि मुझे क्षेत्र की जनता मौका देती है, तो मैं इसी क्षेत्र में रहकर जनसेवा के रूप में विधानसभा में आवाज बुलंद करने का काम करूंगा।
सोमवीर ने गांव पंचगांवा, लाडावास, द्वारका, श्यामकलां, सांगवान सपूडी, डांडमा, भोपाली, सिरसली, कारी दास, कारी रूपा, कारी आदू, कारी तोखा, कारी धारणी, कारी मोद में जनंसपर्क कर वोट मांगे। उन्होंने कहा कि रूम कुलर के निशान पर एक-एक वोट बाढड़ा हलका की तस्वीर बदलने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि उनको अभियान के दौरान मिल रहे अपार जनसमर्थन से उनकी बड़ी जीत पर मोहर लगी है। कार्यक्रम के दौरान लोगों ने सोमवीर घसौला को भरोसा दिलाया कि उनके संघर्ष में हर कोई साथ हैं। सोमवीर घसौला ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जागरूक बाढड़ा विधानसभा के हर क्षेत्र से बड़ी लीड लेकर जीतेंगे।

Advertisement

Advertisement