मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर और कांग्रेस सरकार बनाने का किया प्रण : प्रदीप चौधरी

08:04 AM Sep 01, 2024 IST
कैथल के पूंडरी हलके में कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप चौधरी प्रचार के दौरान लोगों से रूबरू होते हुए। -हप्र

कैथल, 31 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खास समर्थक प्रदीप कुमार चौधरी ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूंडरी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में कांग्रेस की घोषणाओं का प्रचार किया और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश किया।
इस दौरान ग्रामीणों ने प्रदीप चौधरी का फूलों की माला डालकर स्वागत किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए प्रदीप चौधरी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की आंधी चल रही है और हरियाणा के सुनहरे भविष्य के लिये सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ प्रदेश की जनता कदम से कदम मिलाकर चल रही है और कांग्रेस सरकार बनाने का ऐलान कर चुकी है।
आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन को उखाड़ फेंकेगी और पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।
कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप चौधरी ने कहा कि अक्तूबर चार, भाजपा हरियाणा की सत्ता से बाहर। प्रदेश की जनता हरियाणा से भाजपा की विदाई और कांग्रेस की सरकार लाने का फैसला कर चुकी है। चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कुशल नेतृत्व में सरकार बनेगी और सरकार द्वारा प्रदेश हित में करवाए जाने वाले कामों का भी रोड मैप तैयार कर लिया गया है। सरकार बनते कही एक साल के भीतर लाखों पदों पर मेरिट के आधार पर पक्की नौकरियां दी जाऐगी।
उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश की जागरूक जनता आगामी 1 अक्तूबर को बीजेपी के तमाम सवालों और अत्याचारों का जवाब वोट की चोट से देगी और तीसरी बार मुख्यमंत्री पद का ताज चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सिर सजेगा।

Advertisement

Advertisement