मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चंद्रमोहन को नकार चुकी है जनता : ज्ञानचंद

07:37 AM Oct 04, 2024 IST
पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता महिलाओं के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए। -हप्र

पंचकूला, 3 अक्तूबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के पंचकूला से प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने बृहस्पितवार को धुआंधार प्रचार करते हुए दावा किया है कि लोगों का भाजपा के प्रति उत्साह देखते ही बन रहा है। साइलेंट वोटर भी भाजपा के पक्ष में मतदान करने का मन बना चुका है। गुप्ता ने चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले नवरात्र के पहले दिन श्री माता मनसा देवी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की और माता का आशीर्वाद लिया। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन चौथी बार हारने के लिए तैयार रहें और उनका राजनीति से वनवास कभी खत्म नहीं होगा। जिस प्रकार वह पंचकूला की जनता के साथ-साथ अपने परिवार को अकेला छोड़कर चले गए थे, उससे एक बात साबित है कि अब उन्हें कोई स्वीकार करने वाला नहीं है। गुप्ता ने चंद्रमोहन को नसीहत दी कि वह हारने के बाद संन्यास ले लें। उन्होंने दावा किया कि उन्हें अग्रवाल, पंजाबी, ब्राह्मण, क्षत्रिय, एससी, बीसी सहित 36 बिरादरी का समर्थन मिलने के बाद माहौल एकतरफा हो गया है।

Advertisement

महिला शक्ति का संकल्प, हर बूथ पर खिलेगा कमल

पंचकूला की महिला शक्ति की एक बैठक का आयोजन सेक्टर 10 में किया गया, जिसमें महिलाओं ने कहा कि इस बार हर बूथ पर कमल खिलने वाला है। कमल की खुशबू पूरे प्रदेश में फैलते ही जब भाजपा सरकार बनेगी, तो ज्ञानचंद गुप्ता को एक बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। बैठक में विधानसभा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व महासचिव हरियाणा बाल कल्याण परिषद रंजीता मेहता, सोनिया सूद पार्षद मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement