For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘जनता ने पहचानी भाजपा की जुमलेबाजी’

10:31 AM Mar 02, 2024 IST
‘जनता ने पहचानी भाजपा की जुमलेबाजी’
फरीदाबाद के सेक्टर-9 में शुक्रवार को पूर्व विधायक आनंद कौशिक के कार्यालय पर आयोजित बैठक में मौजूद हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी विचार विभाग के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 1 मार्च (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विचार विभाग की कार्यकारिणी और पदाधिकारियों की एक बैठक पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के सेक्टर-9 स्थित कार्यालय पर हुई। बैठक की अध्यक्षता विचार विभाग के चेयरपर्सन विनोद कौशिक ने की। इस अवसर पर प्रभारी हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी विचार विभाग एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी विचार विभाग के राष्ट्रीय महासचिव डाॅ. कृष्णचंद रल्हान प्रभारी, ऋषि पांडे महासचिव अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी विचार विभाग तथा बलजीत कौशिक महासचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी मौजूद थे। इस अवसर पर डाॅ. कृष्णचंद रल्हान ने कहा कि आज पूरे देश में भाजपा की नीतियों के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। देश के प्रधानमंत्री सिर्फ जुमलेबाजी में निपुण हैं। उन्हें आम लोगों से किये वायदों को पूरा करने की कोई पर परवाह नहीं है। वे केवल जनता को गुमराह कर रहे हैं। आज देश व प्रदेश की जनता भाजपा की जुमलेबाजी व झूठे वायदों को पहचान चुकी है। बलजीत कौशिक ने कहा कि प्रदेश की जनता पिछले दस वर्षों से भाजपा की जनविरोधी नीतियों से परेशान हो चुकी है। प्रदेश का हर वर्ग किसान, गरीब मजदूर, युवा, बुजुर्ग, महिला, सरकारी कर्मचारी आदि सभी दुखी हैं। अब प्रदेश की जनता बदलाव लाना चाहती है और भाजपा को शासन से उखाडकर फैंक देना चाहती है। विचार विभाग के चेयरपर्सन विनोद कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोडों न्याय यात्रा ने देश में कांग्रेस के प्रति लोगों की सकारात्मक भावना को पुन: जागृत कर दिया है।

Advertisement

ये रहे मौजूद

बैठक मेंविचार विभाग के प्रदेश कोओर्डिनेटर अश्विनी कौशिक, निकिता अरोड़ा, कार्यकारिणी सदस्य सुनील कुमार, नरेश भोला, अनुज शर्मा, युवा कांग्रेस के बल्लभगढ़ अध्यक्ष आकाश शर्मा, बड़खल अध्यक्ष सागर कौशिक, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष सुनीता फागना, देवेन्द्र दीक्षित, रामकुमार भारद्वाज, अशोक रावल, संजय कौशिक, राममेहर गोयल, शैलेन्द्र, जवाहर ठाकुर, युधिष्ठर बेनीवाल आदि कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण विषेश रूप से मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement