For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता बना चुकी भाजपा को सबक सिखाने का मन : रविन्द्र सांगवान

10:38 AM May 06, 2024 IST
जनता बना चुकी भाजपा को सबक सिखाने का मन   रविन्द्र सांगवान
Advertisement

रोहतक, 5 मई (हप्र)
जजपा प्रत्याशी रविन्द्र सांगवान ने कहा कि भाजपा सांसद ने पांच साल तक विकास करने की बजाए सिर्फ लोगों के सामने झूठ ही बोला है। उन्होंने कहा कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती, इस बार जनता उन्हें पूरी तरह से सबक सिखाने के मूड में है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि सबको पता है कि किस प्रकार से कांग्रेस शासनकाल में किसानों की जमीनों को कौड़ियों के भाव खरीद कर पूंजीपति घरानों को सौंपने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन से बड़ी कोई ताकत नहीं होती है और इस बार चुनाव में जनता ने कांग्रेस व भाजपा को सबक सिखाने का मन पूरी तरह से बना लिया है।
रविन्द्र सांगवान ने कहा कि जजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने लोगों के दुख-दर्द को समझा है और जनहित में लोगों के काम किए है। उन्होंने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के प्रति आज प्रदेश की जनता का विश्वास बढ़ा है।
जजपा प्रत्याशी रविन्द्र सांगवान ने रविवार को जिले के विभिन्न गांवो में जनसम्पर्क अभियान चलाया और मतदान की अपील की। रविन्द्र सांगवान ने पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और चुनाव में जी-जान से जुट जाने का आह्वान किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×