For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता ने कमल खिलाने का बनाया मन : ज्ञानचंद

08:20 AM Apr 04, 2024 IST
जनता ने कमल खिलाने का बनाया मन   ज्ञानचंद
पंचकूला में अम्बाला लोकसभा की समीक्षा बैठक को संबोधित करते विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 3 अप्रैल (हप्र)
पंचकूला विधानसभा में अम्बाला लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक विधानसभा अध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक ज्ञानचंद गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
परशुराम भवन में हुई बैठक में लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई गई।
इसमें जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, पंचकूला के महापौर कुलभूषण गोयल, शिवालिक बोर्ड के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश देवीनगर शामिल हुए। बैठक में चुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से आगामी अभियानों की रूपरेखा और कार्यक्रमों की तैयारियों पर भी व्यापक मंथन हुआ।
गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार के कामों से जनता खुश है और इस बार प्रदेश की जनता ने हर बूथ पर प्रचंड रूप से कमल खिलाने का मन बना लिया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की झूठी घोषणाओं पर जनता का विश्वास खत्म हो चुका है। जनता अब सिर्फ मोदी की गारंटी पर विश्वास करती है। गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में अम्बाला लोकसभा में जबरदस्त विकास कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने पंचकूला- यमुनानगर एक्सप्रेस वे के साथ जिला में आयुष यूनिवर्सिटी, निफ़्ट का तोहफा देकर यहां की जनता का मन जीता है।
शोक सभा में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष
रायपुररानी (निस) : आज रायपुररानी के गांव बडौना खुर्द में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता शोक सभा में पहुंचे। वे वहां पर स्वर्गीय रक्षपाल राणा के परिवारजनों से मिले और कहा कि इस दुख की घड़ी में हम आपके साथ हैं। स्वर्गीय रक्षपाल राणा, भाजपा के वरिष्ठ नेता हरिपाल सिंह राणा के भाई हैं। इस शोक सभा में वीरेंद्र सिंह भाऊ, कांग्रेस की कालका से पूर्व प्रत्याशी मनवीर कौर गिल और भाजपा और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता आए। उन्होंने स्वर्गीय रक्षपाल के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×