मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बनाया : रमन त्यागी

08:20 AM Sep 21, 2024 IST
यमुनानगर के आजाद नगर में जनसभा में हिस्सा लेते कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी। -हप्र

यमुनानगर,20 सितंबर(हप्र)
कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने बताया कि हरियाणा सिख प्रबंधन कमेटी के पूर्व मेंबर भाई गुरबख्श सिंह अपने साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके साथ मिंटू ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। कांग्रेस प्रत्याशी ने पटका पहनकर उनका कांग्रेस में स्वागत किया। त्यागी ने कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। त्यागी के गांधीनगर आजाद नगर गली नंबर 12 गोविंदपुरी सहित विभिन्न स्थान पर जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित हुए जिनमें लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। आजाद नगर में फूलों की माला से उनका जोरदार स्वागत किया गया। कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने कहा कि 10 दिन मुझे दे दो 5 साल मैं आपके लिए हकों की लड़ाई लड़ता रहूंगा।
त्यागी ने कहा कि लगातार अन्य राजनीतिक दल छोड़ लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं क्योंकि इस समय कांग्रेस की लहर है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार केवल कुछ दिन की रह गई जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है 10 वर्षों में हरियाणा को लूटने और बेरोजगारी में नंबर वन बनाने वाली भाजपा ने एक बार फिर मतदाताओं से विश्वाघात करने की साजिश रची है । लेकिन जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

Advertisement

Advertisement