For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता ने दिया भाजपा को करारा जवाब : राव दान सिंह

08:48 AM Jun 10, 2024 IST
जनता ने दिया भाजपा को करारा जवाब   राव दान सिंह
भिवानी में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते राव दान  सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 जून (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह रविवार को इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का धन्यवाद करने भिवानी पहुंचे।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता का फैसला हमारे लिए सर्वोपरि है और जो फैसला उन्होंने दिया है, हम उसे स्वीकार करते हैं। दानसिंह ने कहा कि हार-जीत तो जीवन में होती रहती है, लेकिन जनता ने भाजपा को करारा जवाब दिया है। इस बार हारकर भी हम जीत गये और जो पिछला साढ़े चार लाख का अंतर था, उसे मात्र 40 हजार तक लाकर छोड़ दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत ये संभव हो पाया है। कांग्रेस ने हरियाणा में बेहतर प्रदर्शन किया है। भाजपा के बराबर पांच सीट लेकर पूरा मुकाबला किया है। हरियाणा की जनता ने कांग्रेस इंडिया गठबंधन को 47.61 प्रतिशत मत देकर अपनी इच्छा जाहिर कर दी है।
उन्होंने आम जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान भारी गर्मी में मेरा साथ दिया, लेकिन जीत नहीं मिल पाई। वह क्षेत्र की जनता के लिए आगे भी इसी प्रकार लड़ाई लड़ते रहेंगे।
इस मौके पर एआईसीसी सदस्य संदीप सिंह, पूर्व विधायक डॉ. शिवशंकर भारद्वाज, ठा. लाल सिंह, पवन बुवानीवाला, देवराज महत्ता, ईश्वर शर्मा प्रधान, प्रदीप गुलिया, कामरेड ओमप्रकाश, धीरज अखरिया, कुलवंत कोटिया, अमन तंवर राघव, राकेश शर्मा, योगेंद्र सोनी, बिमला घणघस, सतपाल यादव, सुखपाल पूर्व सरपंच, अजीत बामला, दया गांधी, सतबीर नम्बरदार, अजय तंवर हलवासिया, का. फूलसिंह इंदौरा, संजय अत्री, भुवनेश रिंकल तंवर, रामकिशन शर्मा, संजय अत्री मौजूद रहे।

Advertisement

भितरघात करने वालों पर पार्टी करेगी कार्रवाई

दानसिंह ने कहा कि हरियाणा में 5 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। कांग्रेस में भितरघात को लेकर कहा कि अगर किसी ने भीतरघात किया है तो वह हाईकमान के संज्ञान में है और पार्टी अपने लेवल पर कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि अब जनता बदलाव चाहती है और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement