For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुंडागर्दी, अराजकता का दौर नहीं चाहती जनता

11:16 AM May 24, 2024 IST
गुंडागर्दी  अराजकता का दौर नहीं चाहती जनता
रोहतक शहर में बृहस्पतिवार को आयोजित रोड शो के दौरान लोगों से मुलाकात करते सांसद अरविंद शर्मा।- निस
Advertisement

रोहतक, 23 मई (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता सरेआम मारपीट, गुंडागर्दी, जान से मारने की धमकियों जैसी अराजकता का दौर किसी भी सूरत में नहीं चाहती है। जनता जानती है कि कांग्रेस शासन काल के दौरान जिस तरह से भाई-भतीजावाद और गुंडागर्दी थी, उसे भाजपा ने ही खत्म किया है। कांग्रेस शासन काल के दौरान नौकरियों को लेकर गांव-गांव में चार से पांच एजेंट बनाये गये थे और उन्हीं के जरिए पर्ची-खर्ची का खेल चलता था।
सांसद ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि शांतिपूर्ण माहौल, नौकरियों में पारदर्शिता व एक समान विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।
बृहस्पतिवार को सांसद अरविंद शर्मा ने शहर में रोड़ शो निकाला और लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की। इस दौरान सांसद ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया और अब लाभार्थियों के खाते में सीधे सरकार की योजनाओं का पैसा पहुंच रहा है, जबकि पिछली सरकारों के दौरान भ्रष्टाचार का बोल-बाला था। सांसद ने कहा कि उज्ज्वला व आयुष्मान भारत जैसी अनेक योजनाओं ने गरीब परिवारों का जीवन बदल डाला है।
देश व प्रदेश का इन्फास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है। भाजपा की सरकार ने न केवल केएमपी के आधे-अधूरे कार्य को पूरा करवाया बल्कि 152 डी का निर्माण करवाकर यातायात को सुगम बना दिया है। रोहतक को फाटक मुक्त शहर बना दिया गया है। रोहतक महम-हांसी रेल लाइन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में भाजपा सरकार ने इस रेल लाइन के लिए बजट की मंजूरी प्रदान की थी।
इसी प्रकार से झज्जर-रेवाड़ी रेल लाइन की मंजूरी तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल के दौरान मिली थी और अब भाजपा सरकार ने रेवाड़ी में एम्स की भी सौगात दी है। सांसद ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रहते हुए तो भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को भ्रष्टाचार से फुर्सत मिली नहीं और अब लोगों को समस्याओं के नाम पर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।
कांग्रेस शासनकाल के दौरान परिवारवाद व भ्रष्टाचार को किस तरह से बढ़ावा दिया गया है, उसे प्रदेश की जनता कभी भूल नहीं सकती है।
उन्होंने कहा कि यह बात साफ हो चुकी है कि इस बार भी रोहतक सीट पर भाजपा पहले से अधिक मार्जन से जीत दर्ज करेगी। सांसद ने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट पर पिता-पुत्र को पहले ही हार का अंदेशा हो गया है, जिसके चलते वह झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×