मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार में दूर होंगी स्टेडियम की समस्याएं, नियुक्त करेंगे नया हॉकी कोच

08:40 AM Sep 05, 2024 IST

शाहाबाद मारकंडा, 4 सितंबर (निस)
विधायक रामकरण काला ने दावा किया कि शाहाबाद में उनका कोई विरोधी नहीं है। जिस प्रकार पिछले चुनाव में जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा में भेजा था, ठीक उसी तरह इस बार भी वह जीत दर्ज करेंगे। कांग्रेस अगर उन्हें टिकट देगी तो वे विधायक बनने के बाद सर्वप्रथम रुके हुए सभी विकास कार्यों को पूरा करवाएंगे।
विधायक रामकरण काला ने कहा कि पिछली सरकार में शाहाबाद का जो भी विकास रुका था, वह भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कांग्रेस सरकार में पूरा होगा। रामकरण काला ने बताया कि बरसाती पानी निकासी की समस्या को बड़ा नाला बना कर दूर किया जाएगा। नेशनल हाईवे पर बारिश के दिनों में एकत्रित होने वाले पानी को भी नेशनल हाईवे अधिकारियो के सहयोग से बड़ा प्रोजेक्ट लगा कर निकाला जाएगा। बाढ़ के बाद से शुगर मिल का एथेनॉल प्लांट बंद पड़ा है, अब जल्द ही उसे भी शुरू करवाया जाएगा। शाहाबाद के सैंकड़ो युवाओं को शुगर मिल के एथेनॉल प्लांट में रोजगार दिया जाएगा। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण शाहाबाद में हॉकी खिलाड़ी कम हुए है, लेकिन कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने हमेशा खिलाड़ियों के हित में सोचा है। सरकार आते ही मारकंडेश्वर हॉकी स्टेडियम में हर समस्या का समाधान करके और नए हॉकी कोच भर्ती करवा कर खिलाड़ियों को पुन: तैयार किया जाएगा।
इस अवसर पर रामकरण काला ने कहा कि अगर उन्हें टिकट मिलेगी, तो वे अन्य 54 दावेदारों को चंद दिनों में ही राजी कर लेंगे। उनका कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता से कोई मतभेद नहीं है। शाहाबाद का विकास केवल कांग्रेस में ही संभव है, इसलिए कांग्रेस की सरकार आते ही धरातल पर उतर कर वे हर समस्या का समाधान करवाएंगे। इस मौके पर विधायक के राजनीतिक सलाहकार विष्णु भगवान गुप्ता भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement