For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वित्तीय अनियमितताओं के लिए जानी जाएगी प्रदेश की पिछली सरकार

07:51 AM Nov 06, 2023 IST
वित्तीय अनियमितताओं के लिए जानी जाएगी प्रदेश की पिछली सरकार
हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री रविवार को नादौन में मीडिया को संबोधित करते हुए।-निस
Advertisement

हमीरपुर, 5 नवंबर (निस)
हिमाचल प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने नादौन में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पांच राज्यों के चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और भाजपा को इन चुनावों में पटखनी देगी। नयी दिल्ली में मुख्यमंत्री के साथ हुई मुलाकात पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और जल्द ही मुख्यमंत्री प्रदेश में आकर जनता से रूबरू होंगे। प्रदेश की वित्तीय हालत पर भाजपा द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार देश में वित्तीय अनियमितताओं के लिए जानी जाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने प्रदेश को वित्तीय कर्ज तले डुबो दिया है। उन्होंने भाजपा द्वारा पेश किया जा रहे आंकड़ों पर भी सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता न जाने किस एजेंसी से इस तरह के आंकड़े जुटा रहे हैं।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को घेरते हुए कहा कि जयराम हिमाचल के लिए जान देने की बात कहते हैं लेकिन जब हिमाचल के हित पर विधानसभा में प्रस्ताव लाया जाता है तो वह अपने दल के साथ वॉकआउट कर जाते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के कार्यकाल में पहले भ्रष्टाचार के चलते हमीरपुर में अधीनस्थ चयन आयोग में जमकर धांधलियां हुईं जिसका खामियाजा युवाओं को भुगतना पड़ रहा है।
क्रिप्टोकरंसी की जांच को सीबीआई में देने के मुद्दे पर अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश द्वारा गठित एसआईटी ने बेहतरीन काम किया है। उन्होंने कहा कि इसके मुख्य आरोपी देश छोड़कर भाग गए हैं। सरकार इंटरपोल की मदद लेकर उन्हें भी वापस लाने के लिए प्रयासरत है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महासचिव बृज मोहन सोनी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन पृथी सिंह, राजू व अन्य पदाधिकरी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement