For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

छातर गांव में पिछली सरकार में दिलवायी कॉलेज की मंजूरी

10:27 AM Apr 07, 2024 IST
छातर गांव में पिछली सरकार में दिलवायी कॉलेज की मंजूरी
Advertisement

प्रदीप श्योकंद/निस
उचाना, 6 अप्रैल
छातर गांव में जजपा को उस समय बड़ा झटका लगा जब उसके समर्थक 60 परिवारों ने पार्टी छोड़कर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह में आस्था व्यक्त की। पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर बीरेंद्र सिंह ने कहा सभी उनके परिवार के सदस्य की तरह है। सभी के मान-सम्मान में कोई कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी। छातर गांव के लोगों ने हर समय उनका साथ दिया है। छातर गांव को बीती सरकार में प्रेमलता सिंह विधायक थी तो महाग्राम का दर्जा मिला था। छातर गांव में कॉलेज को मंजूरी भी पिछली सरकार में दिलवाई गई थी।
उन्होंने कहा कि शिक्षा के मामले में हमारा क्षेत्र आगे निकले इसी सोच के तहत पिछली सरकार में बुडायन गांव में केंद्रीय विद्यालय मंजूर और उसका निर्माण करवाया। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों से राजनीति नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है। उचाना हलका हमारा परिवार है। हमारे क्षेत्र के लोग भावनाओं में बह जाते है।
जब समय होता है तो वो अपने पराए की पहचान नहीं कर पाते है। चुनाव में फिर आप लोगों के बीच आपको बहकाने के लिए बाहरी लोग आएंगे। किसी के बहकावे में नहीं आना है। हमारा भला इसमें है कि हम अपने को मजबूत करें।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर सज्जन सिंह, हरेंद्र सिंह, संजीव डूमरखां, कुमार अनिल, डॉ. राजेश, कुलदीप काकड़ोद, सुरेंद्र गर्ग, कर्मपाल सिंह, बलबीर, डॉ. सोनू, मा. जीता, पवन, बलवंत, जयपाल, लीला, राजेंद्र, बलजीत, लीलू, राजा, डिपंल, रामफल, बल्लू, विक्का, काला, सुरेश, भिल्लू, राजा, सूरजमल, सुशील, धर्र्मपाल, शुभा, रामकुमार, रामचंद्र, बंसी, संदीप, रमेश, ईश्वर और सोनू मोर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement