For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्र में बैठी शक्तियां लोकतांत्रिक व्यवस्था को तार-तार करने पर तुली : मराठा वीरेंद्र वर्मा

10:32 AM May 03, 2024 IST
केंद्र में बैठी शक्तियां लोकतांत्रिक व्यवस्था को तार तार करने पर तुली   मराठा वीरेंद्र वर्मा
नीलोखेड़ी हलके के गांव ऐबला में ग्रामीणों को संबोधित करते मराठा वीरेंद्र वर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 2 मई (हप्र)
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरदचंद्र पवार के प्रदेशाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी मराठा वीरेंद्र वर्मा ने बृहस्तिवार को अपना चुनाव प्रचार नीलोखेड़ी हलके के गांव ऐबला से शुरू करते हुए एबली, बड़थल, बरानी, समाना, रायपुर, मनक माजरा, बुटाना में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हलका नीलोखेड़ी पूर्व में उनके पिता स्वर्गीय चौधरी शिवराम वर्मा पूर्व केबिनेट मंत्री की कर्मभूमि रहा है। लोगों ने बड़े जोश-खरोश से मराठा वर्मा का स्वागत किया।
ग्रामीणों ने विश्वास दिलाया कि इन गांवों में एनसीपी व इनेलो के साझे प्रत्याशी के पक्ष में एकतरफा माहौल है। मराठा वीरेंद्र वर्मा ने सभी गांवों में मार्मिक अपील करते हुए कहा मैं आपके बीच का ही आदमी हूं और पिछले 20 वर्षों से इस क्षेत्र के साथ हुए भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाता रहा हूं।
जब तक आप लोग अपने नुमाइंदे के रूप करनाल के वासी को नहीं भेजते तब तक आप से हुए भेदभाव को कोई नहीं सुनेगा। आपकी और किसानों, मजदूरों की आवाज संसद में गूंजेगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने, जो किसान, मजदूर मेहनत करके देश के नागरिकों का पेट भरता है, उसे बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया। बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है, सरकारी कार्यालय में लाखों पद खाली पड़े हैं।
समानाबाहू गांव में उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने मैच फिक्सिंग कर बाहरी उम्मीदवार को उतार कर करनाल लोकसभा के वोटरों का अपमान किया है। अब करनाल लोकसभा का मतदाता वोट की चोट देकर इनसे बदला लेगा और एनसीपी व इनेलो के साझे प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजेगा।
उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी तानाशाह शक्तियां लोकतांत्रिक व्यवस्था को तार-तार करने पर तुली हैं, आपने इनके कुटिल इरादों को सफल नहीं होने देना है। हम सभी मिलकर इनके तानाशाही इरादों को सफल नहीं होने देंगे, हर हाल में अपने संविधान की रक्षा करेंगे चाहे इसके लिए हमें कोई भी कुर्बानी देनी पड़े।
भाजपा के घमंडी नारे 400 पार को भाजपा को सत्ता से बाहर करके जवाब देंगे। उन्होंने ग्रामीणों का धन्यावाद करते हुए अपील की कि 25 मई को तुर्रा बजाता आदमी के सामने का बटन दबाकर अपनी वोट एनसीपी व इनेलो के साझे प्रत्याशी के पक्ष में दें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×