For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गरीबों, जरूरतमंदों को घर बैठे दिलाया उनका हक : जेपी दलाल

09:03 AM Aug 29, 2024 IST
गरीबों  जरूरतमंदों को घर बैठे दिलाया उनका हक   जेपी दलाल
भिवानी स्थित सिवानी में बुधवार को रोड शो निकालते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -हप्र

भिवानी, 28 अगस्त (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे घर-घर जाकर भाजपा सरकार की योजनाओं व नीतियों का प्रचार प्रसार करें। प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप को जेपी दलाल समझकर कड़ी मेहनत करें। जितनी मेहनत की जाएगी उतनी ही बड़ी जीत होगी और वह जीत जेपी दलाल की न होकर लोहारू की जनता की होगी। प्रदेश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और लोहारू हल्के में और अधिक तेज गति से विकास कार्य करवाए जाएंगे।
दलाल बुधवार को सिवानी मंडी में भाजपा कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस नेता लोगों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता समझदार और जागरूक है। इनके बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने पार्टी कार्यालय के उद्घाटन से पहले गांव बड़वा तथा सिवानी के कई वार्डों में जनसंपर्क अभियान किया। इस अभियान में ग्रामीणों में उनका जोरदार स्वागत किया और अपना भरपूर समर्थन देने का आश्वासन दिया।
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने पार्टी कार्यालय से सिवानी मंडी के बीचो-बीच सर्कुलर रोड पर रोड शो भी किया जिसमें उन्होंने दुकानदारों से समर्थन की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement