For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

2014 से पहले और बाद के गुरुग्राम की तस्वीर साफ : राव नरबीर

09:28 AM Jul 01, 2024 IST
2014 से पहले और बाद के गुरुग्राम की तस्वीर साफ   राव नरबीर
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के जाट बाहुल्य गांव इस्लामपुर में रविवार को जनसंपर्क करते भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 जून (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि पूर्व की सरकारों और भाजपा सरकार के काम की तुलना अगर की जाए तो दिन और रात का फर्क नजर आएगा। 2014 से पहले के गुरुग्राम और इसके बाद के गुरुग्राम की तस्वीर को देखकर साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि यहां विकास किस स्तर पर कराया गया है।
राव नरबीर सिंह रविवार को गांव इस्लामपुर, सेक्टर 47 व गांव घसौला में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। बादशाहपुर एलीवेटेड फ्लाईओवर और द्वारका एक्सप्रेस-वे गुरुग्राम की तस्वीर बदलने वाले प्रोजेक्ट रहे हैं, जिनके लिए उन्होंने मंत्री रहते हुए प्रयास किए और इनको धरातल पर उतारा। उन्होंने कहा कि विकास के कामों की सूची बहुत लंबी है, लेकिन अभी यह पूर्ण नहीं हुई है। काकरोला में गुरुग्राम यूनिवर्सिटी का सपना पूरा हुआ लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए जनता से इस बार भी मौका चाहिए। बादशाहपुर के लोग अगर मौका देंगे तो पूर्व की भांति फिर एक बार विकास के द्वार खुलेंगे।
इस अवसर पर गांव इस्लामपुर में धर्मबीर पहलवान, बलवान, मंदीप, मुख्तयार सिंह, कपूर सिंह, धर्मेंद्र, सोनू, कबूल, राजेंद्र, रोहताश, राजेश, कृष्ण, बल्ले, रामनिवास शर्मा, वीरेंद्र त्यागी, उमेश त्यागी, कर्नल संतपाल सिंह, श्रीपाल, सुरेंद्र यादव, महेंद्र यादव, प्रदीप तोमर, नंबरदार करतारसिंह, रामानंद यादव, रामानंद, मूलचंद यादव, नारायण यादव, भूपसिंह यादव व जयपाल यादव समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×