मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

टॉयलेट में हथियार व कारतूस छिपाने वाला काबू

08:01 AM Jun 08, 2024 IST

रेवाड़ी, 7 जून (हप्र)
सीआईए-1 रेवाड़ी पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गांव बोहका के नवीन के रूप में हुई है।
जांचकर्ता ने बताया कि सीआईए-1 रेवाड़ी पुलिस को 22 मार्च को सूचना मिली थी कि नवीन बोहका ने अपने मकान में अवैध हथियार छिपा कर रखा है। जिस सूचना पर तुरंत रैंडिग पार्टी तैयार करके आरोपी के मकान की तलाशी ली गई तो आरोपी नवीन घर पर मौजूद नहीं था। तत्पश्चात पुलिस ने आरोपी नवीन की माता, पत्नी व गांव के मौजिज व्यक्तियों की हाजिरी में मकान की तलाशी ली तो मकान के टॉयलेट के फ्लैस से एक अवैध देशी पिस्टल व 9 जिंदा रौंद बरामद हुए। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना खोल में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने नवीन को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक और अवैध देशी पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Advertisement