For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गंदा पानी पी रहे विकास नगर के लोगों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

09:49 AM Apr 10, 2024 IST
गंदा पानी पी रहे विकास नगर के लोगों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
भिवानी के विकास नगर में मंगलवार को विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रशासन व अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन करते क्षेत्रवासी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 9 अप्रैल (हप्र)
विकास नगर में जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा बरसाती पानी की निकासी के लिए डाली गई पाइप लाइन क्षेत्रवासियों के लिए जी का जंजाल बनी हुई है। इसके विरोध में विकास नगर के लोगों ने पार्षद अंकुर कौशिक की अगुवाई में विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
पार्षद अंकुर कौशिक ने कहा कि विकास नगर क्षेत्र में बरसाती पानी की निकासी के लिए करीबन एक वर्ष पहले जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा टैंपरेरी पाइप लाइन डाली गई थी, जिस पर करीबन 5 लाख की लागत आई थी। इसका कनेक्शन चिड़ियाघर डिस्पोजल में होना था, लेकिन विभाग के कर्मचारियों द्वारा इसे आज तक नहीं जोड़ा गया। उन्होंने बताया कि इस पाइप लाइन को डालने के लिए विकास नगर में जगह-जगह गड्ढे खोदे गए थे, जिसमें हमेशा पानी भरा रहता है। यहां अब मक्खी-मच्छर की भरमार लगी रहती है तथा क्षेत्रवासियों को बीमारियां फैलने का भय सताता रहता है। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग द्वारा बरसाती पानी की निकासी के लिए बिछाई गई पाइप लाइन का न तो कनेक्शन जोड़ा जा रहा है तथा न ही वह पाइप लाइन हटाई जा रही है। जिसके चलते नागरिकों में खासा रोष बना हुआ है। इस अवसर पर पार्षद जयवीर रंगा, राजबीर बोहरा, बलबीर सिंह बजाड़, प्रीत सिंह, रत्न ऑडिटर, अनूप राठी, अंकित गुप्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×