मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश की जनता भाजपा को तीसरी बार लाएगी सत्ता में : किरण चौधरी

10:36 AM Sep 15, 2024 IST
भिवानी में शनिवार को राज्यसभा सदस्य किरण चौधरी का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 14 सितंबर (हप्र)
भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य किरण चौधरी ने शनिवार को जनसंपर्क अभियान के तहत गांव ढाणी शंकर, आजाद नगर, खैरपुरा जूई खुर्द जूई कलां, जूई बिचली सहित अनेक गांवों में भाजपा उम्मीवार श्रुति चौधरी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाया।
इस दौरान उनका सम्मान स्वरूप पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। उन्होंने जनसमर्थन के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि गांवों में भाजपा व श्रुति चौधरी को जो समर्थन प्राप्त हो रहा है, उससे वे अभिभूत हैं। इस तरह का जन समर्थन तो उन्हें चुनाव के दौरान भी नहीं मिला।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग भाजपा सरकार की जनहितैषी नीतियों से पूरी तरह खुश हैं। श्रुति चौधरी के प्रति लोगों के मन में अपार स्नेह और विश्वास है। लोगों ने श्रुति को भारी मतों से विधायक बनाने की ठान ली है। उन्होंने कहा कि जो लोग कभी क्षेत्र के लोगों के सुख-दुख में शामिल नहीं हुए वे आज क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने की बात कर रहे हैं, उनके असली चेहरे से जनता बखूबी परिचित है। क्षेत्र के लोग उन्हें चुनाव में सबक सिखा देंगे। किरण चौधरी ने कहा कि धरतीपुत्र स्वर्गीय चौधरी सुरेंद्र सिंह के बाद बीते 20 वर्षों से वे ही इलाके का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और उन्होंने एवं श्रुति ने क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया है।
किरण चौधरी ने कहा कि श्रुति चौधरी ने सांसद रहते हुए जो विकास कार्य करवाए हैं, उन्हीं की बदौलत तोशाम क्षेत्र प्रगति कर पाया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस नामक कोई चीज नहीं है, पार्टी के अंदर लोग बगावत पर उतर आए हैं, चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को तीसरी बार सत्ता में लेकर आएगी। युवाओं को जो अवसर भाजपा ने दिए हैं, इससे पहले कोई पार्टी नहीं दे पाई। गांव-गांव में युवा बिना खर्ची-पर्ची के सरकारी नौकरियां प्राप्त कर रहे हैं। इस अवसर पर शीशराम चेयरमैन, जयपाल चेयरमैन, सत्यनारायण शर्मा, मनजीत लेघा, कृष्ण लेघा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement