For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सैलजा को मुख्यमंत्री देखना चाहती है राज्य की जनता : राकेश तंवर

11:43 AM Jun 16, 2024 IST
सैलजा को मुख्यमंत्री देखना चाहती है राज्य की जनता   राकेश तंवर
पलवल में पृथला स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश तंवर पृथला।-हप्र
Advertisement

पलवल, 15 जून (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश तंवर पृथला ने कहा है कि सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा की हरियाणा में कांग्रेस संदेश यात्रा का ही परिणाम है कि प्रदेश में कांग्रेस के इंडिया गठबंधन को राज्य की जनता ने पांच लोकसभा सीटों पर विजय दी है। उन्हों ने कहा कि और अगर टिकट वितरण सही होता तो हरियाणा में सभी 10 की 10 लोकसभा सीट कांग्रेस ही जीतती।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कुमारी सैलजा को हरियाणा का मुख्यमंत्री देखना चाहती है, यही वजह है कि लोकसभा चुनाव में जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी ज्यादा वोटों के अंतर से जिताकर लोकसभा भेजा और उनकी अपील पर राज्य में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में जबरदस्त वोटिंग की। उन्होंने कहा कि भाजपा का अहंकार तो जनता ने तोड़ दिया है, लेकिन इस माहौल को हमें ठंडा नहीं होने देना और कुमारी सैलजा को हरियाणा की पहली महिला मुख्यमंत्री बनाने के लिए उनके नेतृत्व में पार्टी, देश-प्रदेश को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि वहीं किसानों, बेरोजगारी, नशा, महंगाई की लड़ाई आगे भी लड़नी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता से 400 पार के नारे की हवा निकालकर वोट की चोट का जो ट्रेलर दिखाया है, अब प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में जनता उसकी पूरी फिल्म भी दिखाएगी। तंवर शनिवार को पृथला स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे।
वरिष्ठ नेता राकेश तंवर ने मौजूदा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि 10 साल में इस सरकार ने पूरे प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया। अब विधानसभा के लिए पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×