मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के कुशासन को आज तक नहीं भूली प्रदेश की जनता : मंजू हुड्डा

10:49 AM Sep 14, 2024 IST
रोहतक में शुक्रवार को गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा उम्मीदवार मंजू हुड्डा को पगड़ी पहनाकर जीत का आशीर्वाद देतीं महिलाएं। -निस

रोहतक, 13 सितंबर (निस)
गढ़ी सांपला किलोई हलके से भाजपा उम्मीदवार मंजू हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन को आज तक प्रदेश की जनता भूली नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय किस तरह से किसानों की जमीनों को कोडियों के भाव खरीद कर कारपोरेट सेक्टरों को सौंपी गई। साथ ही फसल खराब मुआवजे के नाम पर दो दो रूपये के चौक किसानों को वितरित कर उनका अपमान किया गया, जबकि भाजपा सरकार ने किसानों की आय बढ़ाने का काम किया।
उन्होंने कहा कि हरियाणा एकमात्र ऐसा प्रदेश है जिसने किसानों की सभी फसलों को एमएसपी पर खरीदा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह से खुश है। शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार मंजू हुड्डा गढ़ी सांपला किलोई हल्के के गांवों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रही थी।
उन्होंने हलके के लोगों को आश्वासत किया कि विकास कार्याे में कोई कमी न पहले छोड़ी गई है और न ही कोई आगे रहने दी जाएगी। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास के साथ प्रदेश में एक समान काम किया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के समय जमकर खर्ची-पर्ची का सिस्टम चलता था, जबकि भाजपा ने इस सिस्टम को खत्म कर युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी। इसके अलावा भाजपा ने भ्रष्टाचार को कम करने के लिए ऑनलाइन पोर्टल सिस्टम शुरू किए, जिसके चलते सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोग घर बैठे उठा रहे है।

Advertisement

Advertisement