मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी प्रदेश की जनता : नीरज गुप्ता

08:44 AM Aug 08, 2024 IST
Advertisement

फरीदाबाद, 7 अगस्त (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार अब चंद दिनों की मेहमान रह गई है, अक्तूबर माह में होने वाले विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा का बोरिया-बिस्तर बांधकर उसे सत्ता से बाहर करने का काम करेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनेगी और चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बनकर विकास की पटरी से उतरे हरियाणा को फिर से देश का विकसित राज्य बनाने का काम करेंगे।
गुप्ता ने कहा कि आज पूरे हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है, जहां भी पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा जाते हैं, वहां-वहां लोगों की भारी भीड़ उन्हें समर्थन देने के लिए उमड़ पड़ी है। बल्लभगढ़ का रोड शो हो या फिर हथीन की जनसभाए हजारों लोगों की भागेदारी ये साबित करती है कि प्रदेश की जनता उम्मीद भरी नजरों से कांग्रेस की ओर देख रही है और कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है।
गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार के दस सालों में केवल भ्रष्टाचार और महंगाई का बोलबाला रहा है, लोग बुनियादी सुविधाओं को तरसे रहे, बिजली, पानी, सीवरेज टूटी सड़कें यह सब भाजपा के विकास में शामिल रहा। इन्होंने झूठे वायदे करके लोगों को गुमराह किया, लेकिन अब जनता इनके झूठे वादों में नहीं आएगी और लोकसभा में जिस प्रकार से जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया, ठीक उसी प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को 70 सीटें जिताकर बहुमत की सरकार बनाने का काम करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement