For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश की जनता बना चुकी कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन : हुड्डा

11:06 AM Sep 11, 2024 IST
प्रदेश की जनता बना चुकी कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन   हुड्डा
होडल में मंगलवार को आयोजित जनसभा में मौजूद पूर्व मुख्मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान, करण दलाल, इसराइल, जितेन्द्र भारद्वाज व अन्य। -निस

बलराम बंसल/निस
होडल, 10 सितंबर
पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज होडल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी उदयभान द्वारा अनाज मंडी होडल में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने अबकी बार कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा ने विकास के नाम पर ठगने का कार्य किया है, जिस कारण अबकी बार हरियाणा की जनता कांग्रेस की सरकार को बनाने का पूरी तरह से मन बना चुकी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आने पर बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन, 300 यूनिट बिजली मुफ्त, 500 रूपए का गैस सिलेंडर, सहित अनेक जनसुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्दी ही कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता के सामने रखा जाएगा, जिसमें सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखा गया है।
होडल से कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि होडल विधानसभा सीट के परिणाम पर सारे हरियाणा के नेताओं की निगाहें लगी हुई है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी अपने आप को उदयभान समझ करके विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि होडल विधानसभा क्षेत्र में उनके पिता चौधरी गयालाल व उनके द्वारा ही सबसे अधिक विकास कार्य कराए गए। उन्होंने कहा कि आगे भी हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर होडल विधानसभा में विकास कार्य करवाये जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने की आवश्यकता है। चौधरी उदयभान ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा के नागरिकों के लिए कोई कार्य नहीं किया। इन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जनता से अनेक लुभावने वादे किए थे लेकिन जनता के हित में एक भी कार्य नहीं किया। भाजपा द्वारा हरियाणा में एक इंच भी मेट्रो लाइन का विस्तार नहीं किया गया। इसी प्रकार कोई बिजली परियोजना भी हरियाणा में नहीं लगाई गई। कांग्रेस की सरकार आने पर मेट्रो का विस्तार किया जाएगा और अनेक बिजली परियोजनाओं को भी पूरा किया जाएगा। जनसभा में पूर्व मंत्री करण दलाल, हथीन से इसराइल खान, रधुवीर तेवतिया, जितेंद्र भारद्वाज, सुनील मित्तल, उदय सिंह सौरोत, मनोहर लाल, राजकुमार गुप्ता पूर्व सरपंच, देवेश कुमार, राजगोपाल, पृथ्वी सिंह, वीर सिंह तिहाव, रविंद्र चौहान, वीरेंद्र सिंह पूर्व पार्षद, भूषण वेढा, राजवीर रावत सहित अन्य कई गांवों के सरपंच, जिला परिषद सदस्य, ब्लाक समिति सदस्य, नगर परिषद पार्षद सहित कई लोग मौजूद थे।
उदयभान ने भरा नामांकन
होडल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान ने आज होडल विधानसभा क्षेत्र से अपना नांमाकन दाखिल किया। पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित अनेक कांग्रेस नेता भी इस दौरान उनके साथ मौजूद थे। चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा हेलीकॉप्टर से होडल अनाज मंडी में उतरे व सीधे एसडीएम कार्यालय जाकर के निर्वाचन अधिकारी रणवीर सिंह के समक्ष चौधरी उदयभान का नामांकन दाखिल करवाया। नामांकन के दौरान प्रशासन द्वारा निर्धारित केवल तीन गाड़ियों को ही एसडीएम परिसर में जाने की इजाजत प्रदान की गई थी व 5 व्यक्तियों को ही निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में भेजा गया।

Advertisement

संयुक्त किसान मोर्चा प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व सीएम को सौंपा ज्ञापन
संयुक्त किसान मोर्चा पलवल के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर मास्टर महेंद्र सिंह चौहान, ताराचंद, विधु सिंह, रमनलाल पंखियां, दरियाव सिंह, भागीरथ बेनीवाल, कामरेड मोहन, धर्मचंद, सोनपाल चौहान मौजूद थे। सभी ने उपरोक्त ज्ञापन हुड्डा को आज जनसभा में दिया। ज्ञापन प्राप्त करने के बाद हुड्डा ने जिले के किसान नेताओं को आश्वासन दिया कि कांग्रेस की सरकार आने पर इन सभी मांगों को माना जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement