For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठ काे जान चुकी है : नायब सैनी

08:26 AM Sep 21, 2024 IST
प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठ काे जान चुकी है   नायब सैनी
शाहाबाद में जन आशीर्वाद रैली के दौरान एकजुटता का संदेश देते कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी, सांसद नवीन जिंदल व भाजपा प्रत्याशी सुभाष कलसाना। -निस
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 20 सितंबर (निस)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 5 अक्तूबर को लोकतंत्र के पर्व में सबको हिस्सा लेना है। प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि 8 अक्तूबर को तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। इसके लिए वे आशीर्वाद लेने शाहाबाद की जनता के बीच आए हैं।
सैनी ने कहा कि भाजपा को वोट दें और फिर अपने कामों के लिए चिंता न करे, क्योंकि उनके कामों की चिंता करने के लिए आपका बेटा और भाई मौजूद है। नायब सैनी ने यह बात शुक्रवार को जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान सैनी ने शाहाबाद से भाजपा प्रत्याशी सुभाष कलसाना के लिए वोट मांगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कलसाना को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजें। सैनी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र को जारी करके झूठ का पुलिंदा तैयार कर रखा है, जिसके सहारे वह चुनाव को जीतने का झूठा भ्रम मन में पाले हुए हैं। लेकिन हरियाणा की जनता अब कांग्रेस के इस झूठ को जान चुकी है। जनता आठ अक्तूबर को भाजपा की सरकार प्रदेश में तीसरी बार बनाकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी। सैनी ने कहा कि जहां कांग्रेस ने झूठी घोषणाएं करके जनता को बरगलाने का काम किया, वहीं भाजपा सरकार ने पिछले चुनावों में की गई घोषणाओं को पूरा करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने उनसे प्रदेश के विकास कार्यों का हिसाब मांगा तो उनके लिए मैं यही कहता हूं कि जिनके खुद के खाते खराब हैं वो चले हैं दूसरों से हिसाब मांगने। कार्यवाहक सीएम ने कहा कि असंध से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अगर वह विधायक बने तो पहले अपना घर भरेंगे और बाद में अपने रिश्तेदारों का घर भरेंगे। उन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है,लेकिन अब इसका निर्णय जनता ने करना है।

Advertisement

‘विकसित शाहाबाद का सपना पूरा होगा’

कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि शाहाबाद की जनता को इस चुनाव को चुनौती के रूप में लेकर चलना है। जनता को अपना आशीर्वाद यहां के प्रत्याशी सुभाष कलसाना को देकर विजयी बनाना है क्योंकि जनता का आशीर्वाद ही भाजपा प्रत्याशी की असली ताकत है। नवीन जिंदल ने बुलंद आवाज में कहा कि शाहाबाद की जनता को शाहाबाद की समस्याओं को जड़ से समाप्त करने के उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए सुभाष कलसाना को अधिक से अधिक मतदान करना है। उन्होंने कहा कि इस बार शाहाबाद में कमल खिलाना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement