मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पोर्टल की सरकार से तंग आ चुकी है प्रदेश की जनता : डा. राज सुनेश

09:02 AM Jul 18, 2024 IST
नारनौल के गांव में महिलाओं की सभा को संबोधित करतीं महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष डा. राज सुनेश यादव। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 17 जुलाई (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं नवनियुक्त महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष डाॅ. राज सुनेश यादव ने कहा कि भाजपा की पोर्टल सरकार से हरियाणा की जनता अब बेहद तंग आ चुकी है। जनता प्रदेश में बदलाव लाने के लिए तैयार है। फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी व अन्य ऑनलाइन सुविधाएं प्रदेश के लोगों के जी का जंजाल बनी हुई हैं। इनमें हुई त्रुटियों को हटाने के लिए लोग दर-दर भटक रहे हैं लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं है। वह गांव नांगल काठा व डोहरकलां में ग्रामीणों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में बोल रही थीं।
डाॅ. राज सुनेश यादव ने उपरोक्त गांवों में घर घर जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से बातचीत कर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया है, लेकिन प्रदेश के लोगों को अब अधिक दिन इस सरकार की जुल्म ज्यादती सहनी नहीं पड़ेगी, क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में अगली सरकार बनाएगी।
डा. राज सुनेश यादव ने कांग्रेस हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा, राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा, दीपक बावरिया, हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने जो जिम्मेदारी दी है, वह उसे पूरी निष्ठा और मेहनत से निभाते हुए जिले में कांग्रेस को मजबूती प्रदान कर उपरोक्त नेताओं की विश्वास पर खरा उतरेंगी। इस अवसर पर मुख्य रूप से इंदिरा देवी, माया देवी, रीना, अनुराधा, चित्रा, नीतू, संदीप राव उर्फ टिल्लू, सतीश यादव, सुरेश फौजी व अनिल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement