मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के झूठ से वाकिफ हो चुकी प्रदेश की जनता : नायब

09:56 AM Sep 20, 2024 IST
गन्नौर में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक के हाथ उठवाकर वोट की अपील करते कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 19 सितंबर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र के नाम पर झूठ का पुलिंदा तैयार किया है जिसके सहारे वह चुनाव को जीतने का झूठा भ्रम मन में पाले हुए हैं। मगर हरियाणा की जनता अब कांग्रेस के इस झूठ से वाकिफ हो चुकी है और यह 8 अक्तूबर को प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का करेगी।
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी बृहस्पतिवार को गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा की जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक ने नायब सैनी को सम्मान की पगड़ी पहनाई। नायब सैनी ने कहा कि 5 अक्तूबर को लोकतंत्र के पर्व में सबको हिस्सा लेना है। हरियाणा के लोगों ने तय कर दिया है 8 अक्तूबर को बड़े मार्जन के साथ तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। इसके लिए वे आशीर्वाद लेने गन्नौर की सरदारी के बीच आए हैं।
उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को भाजपा के कमल के निशान पर वोट डाल दें और फिर बाकी के काम के लिए चिंता न करें, क्योंकि कामों की चिंता करने के लिए यह हरियाणा का बेटा आपका भाई मौजूद है। इस अवसर पर प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक, पूर्व सांसद रमेश कौशिक, निवर्तमान विधायक निर्मल चौधरी, आजाद सिंह नेहरा, नपा चेयरमैन अरुण त्यागी, विधानसभा संयोजक भूषण, नवीन मंगला आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement